Create

रेसलिंग दिग्गज ने WWE में वापसी करने की जताई इच्छा, Triple H की तारीफों के बांधे पुल

WWE में काम करने के लिए तैयार हैं दिग्गज
WWE में काम करने के लिए तैयार हैं दिग्गज
Ujjaval

Dutch Mantell: पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने हाल ही में बताया है कि वो WWE के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि मेंटल एक रेसलिंग दिग्गज हैं और उन्होंने कई अलग प्रमोशन्स में काम किया है। दरअसल, वो WWE, WCW, TNA, NWA, Mid-Atlantic, Memphis और Smoky Mountain Wrestling जैसे प्रमोशन्स में नजर आ चुके हैं। WWE के साथ वो 2013 से 2016 तक कॉन्ट्रैक्ट में थे।

Story Time with Dutch Mantell के हालिया एपिसोड में पूर्व मैनेजर ने बताया कि ट्रिपल एच उन्हें WWE का हिस्सा बनने के लिए बुलाते हैं तो वो जरूर आएंगे। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वो ऑन-स्क्रीन काम नहीं कर पाएंगे लेकिन वो बैकस्टेज काम कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं लगता कि मुझे कॉल आएगा, क्योंकि मैं यह (ऑन-स्क्रीन काम) नहीं कर सकता। हालांकि, मैं आईडियाज में योगदान दे सकता हूँ क्योंकि विचार एक ऐसी चीज़ है जो मैं मेरे जैसे कैरेक्टर के लोगों को खुश करने के लिए ला सकता हूँ। आपको मुझे थोड़ा ट्रेन करना होगा और मैं इस चीज़ के लिए एक अच्छा कोच बन पाऊंगा।"

youtube-cover

डच मेंटल को ट्रिपल एच ने ही WWE में नौकरी दिलाई थी

इसी पोडकास्ट के दौरान मेंटल ने बताया कि ट्रिपल एच ने ही उन्हें 2013 में WWE में नौकरी देने में मदद की थी। उन्होंने यह भी कहा कि ट्रिपल एच और रोड डॉग को लगा कि वो जैक स्वैगर के मैनेजर के रूप में अच्छा विकल्प रहेंगे। उन्होंने कहा,

"आप अनुमान लगाइए मुझे किसने नौकरी पर रखा था? ट्रिपल एच! मुझे लगता है कि यह उनका या फिर रोड डॉग का आईडिया था कि मैं जैक स्वैगर का माउथपीस बनूं। मुझे लगता है कि ट्रिपल एच संभावित रूप से मुख्य व्यक्ति थे और मैं इसी वजह से उनकी हमेशा तारीफ करता हूँ। मुझे ट्रिपल एच पसंद हैं और मैं इस दुनिया में उन्हें सबसे ज्यादा सफलता मिलने की कामना करता हूँ।"

डच मेंटल कई अलग-अलग प्रमोशन्स में पहले बुकर और प्रमोटर का काम कर चुके हैं। इसी वजह से यह देखना रोचक रहेगा कि वो WWE के मौजूदा प्रोडक्ट को बेहतर बनाने के लिए किस तरह के आईडिया लेकर आते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...