"मेरी बात सुनो बेवकूफ आदमी!"- रेसलिंग दिग्गज का फेमस WWE Superstar पर जमकर फूटा गुस्सा

रेसलिंग दिग्गज ने मैट रिडल को लेकर बात की
रेसलिंग दिग्गज ने मैट रिडल को लेकर बात की

Matt Riddle: रेसलिंग दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने हाल ही में पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन मैट रिडल (Matt Riddle) के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि वो रिडल से कह चुके है कि कोई भी समोअन सुपरस्टार उन्हें आराम से पीट सकता है।

अपने Jim Cornette Experience पॉडकास्ट में जिम कॉर्नेट ने बताया कि वो मैट रिडल को पसंद नहीं करते हैं क्योंकि वो असल जिंदगी में बहुत ही चालाक हैं। कॉर्नेट ने रिडल की पहले की गई टिप्पणियों की ओर इशारा किया, जहां रिडल ने कहा था कि वो कुछ WWE स्टार्स को पीट सकते हैं।

पूर्व WWE मैनेजर ने रिडल को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें ब्रॉक लैसनर या रोमन रेंस जैसे किसी भी सुपरस्टार से नहीं भिड़ना चाहिए क्योंकि वो उन्हें असल में बहुत पीट सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे पता है कि वो असल जिंदगी में थोड़े शरारती और शातिर हैं। हालांकि, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो हमेशा ही ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस या किसी और के भी बारे में कुछ भी बोलते रहते हैं कि 'मैं तुम्हें असल जिंदगी में बहुत पीट सकता हूं।' मेरी बात सुनो बेवकूफ आदमी! तुम उन खतरनाक समोअंस से भिड़ना चाहते हो, वो तुम्हें कुछ करने का मौका भी नहीं देंगे और पीट देंगे।"

कॉर्नेट ने भविष्य के लिए रिडल को सलाह देते हुए कहा,

"उन्हें जूते पहनने चाहिए और अपने बाल छोटे करके अपनी एंट्रेंस में खरगोश की तरह उछलना बंद कर देना चाहिए।"

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बारे में रिडल ने बड़ी बात कही थी

2021 मेंं दिए एक इंटरव्यू में रिडल ने रेंस के "एकनॉलेज मी" कहने को लेकर उनका मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा कि ट्राइबल चीफ इसलिए इतने प्रसिद्ध हैं क्योंकि वो द रॉक के कजिन हैं। Raw स्टार ने आगे कहा कि वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को असल जिंदगी की लड़ाई में पीट सकते हैं और हमेशा के लिए चुप भी करा सकते हैं। बता दें कि SmackDown के एक एपिसोड में रोमन रेंस ने रिडल को हराकर अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।