AEW में रेसलिंग दिग्गज का हुआ चौंकाने वाला डेब्यू, हील टर्न लेते हुए मौजूदा चैंपियन पर किया जबरदस्त हमला

Ujjaval
AEW Dynamite में बड़ा डेब्यू हुआ
AEW Dynamite में बड़ा डेब्यू हुआ

Kazuchika Okada: AEW डायनामाइट (Dynamite) के एपिसोड में फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज मिला। इस शो में जापान के दिग्गज रेसलिंग स्टार काजूचिका ओकाडा (Kazuchika Okada) का डेब्यू देखने को मिला। काफी समय से ओकाडा के WWE या AEW में शामिल होने की अफवाहें चल रही थी। अब आखिर ओकाडा ने टोनी खान के प्रमोशन में कदम रख लिया है।

NJPW के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद ओकाडा ने साफ तौर पर बता दिया था कि वो कुछ अलग करना चाहते हैं। बाद में उनके WWE में संभावित तौर पर शामिल होने की खबर आई लेकिन कुछ दिनों पहले यह चीज़ क्लियर हो गई कि वो AEW का हिस्सा बन सकते हैं। All Elite Wrestling के Revolution 2024 के बाद का Dynamite काफी अच्छा रहा।

शो के दौरान यंग बक्स का सैगमेंट देखने को मिला, जहां उन्होंने स्टिंग और डार्बी एलिन पर निशाना साधा। उन्होंने जल्द ही टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का दावा किया। इसके अलावा बक्स ने हैंगमैन पेज और कैनी ओमेगा को अपने द एलीट फैक्शन से निकाल दिया। बाद में AEW कॉन्टिनेंटल ट्रिपल क्राउन चैंपियन एडी किंग्सटन आए और वो यंग बक्स द्वारा उनपर फाइन लगाने से निराश थे।

अचानक सैगमेंट में NJPW दिग्गज काजूचिका ओकाडा ने दखल दिया। वो एडी किंग्सटन के साथ आकर खड़े हो गए और ऐसा लगा कि यंग बक्स के साथ उनका ब्रॉल होगा। ओकाडा ने एडी को रोका और फिर उनपर जबरदस्त लैरिएट लगा दिया। यह देखकर चौंक गए। काजूचिका जैसे बड़े स्टार ने AEW में अपने सफर की शुरुआत बतौर हील की।

youtube-cover

AEW में एक बार पहले लड़ चुके हैं Kazuchika Okada

AEW में आधिकारिक तौर पर Dynamite के हालिया एपिसोड द्वारा काजूचिका ओकाडा का डेब्यू देखने को मिला है लेकिन इसके पहले भी वो एक मैच में अपनी खास अपीयरेंस दे चुके हैं। 25 अक्टूबर 2023 को AEW Dynamite के एपिसोड में ओकाडा ने ऑरेंज कैसिडी के साथ टीम बनाकर ब्रायन डेनियलसन और क्लॉडियो कास्टगनोली का सामना किया था। इस जबरदस्त मैच को मेन इवेंट में बुक किया गया था और यहां डेनियलसन की टीम की जीत हुई थी। उस समय ओकाडा NJPW के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे और अब वो फुल टाइम AEW में नज़र आने वाले हैं।

youtube-cover