"उन्हें शांत नहीं रहना चाहिए"- रेसलिंग दिग्गज ने फेमस Superstar को दी अहम सलाह, WWE पर उठाए कड़े सवाल

एलए नाइट वर्तमान में WWE स्मैकडाउन का हिस्सा हैं
एलए नाइट वर्तमान में WWE SmackDown का हिस्सा हैं

LA Knight: एलए नाइट (LA Knight) इस समय WWE के सबसे फेमस स्टार्स में से एक हैं। इसी बीच रेसलिंग दिग्गज कोनन (Konnan) ने एलए नाइट के फ्यूचर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर नाइट को WWE में अपनी जगह बनानी है, तो उन्हें उसके लिए खुद ही खड़े होना होगा।

हाल ही में उन्होंने Keepin' It 100 पॉडकास्ट में एलए नाइट को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने WWE पर सवाल करते हुए कहा,

"कुछ ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ था। मुझसे कहा गया था कि मैं WWE में आने के लिए बहुत बूढ़ा हो गया हूं। मैंने जब ये बात जॉनी ऐस को बताई तो उन्होंने मुझसे पूछा कि आपकी उम्र कितनी है? मैंने कहा कि मैं 37 साल का हूं, जिसपर उन्होंने कहा कि 'हां' तुम बूढ़े हो गए हो। इसपर मैंने सवाल करते हुए कहा कि आप क्या टीवी पर मेरी उम्र दिखाने वाले हो? साथ ही, आपके भाई (रोड वॉरियर) यहां हैं और वह मुझसे बड़े हैं। वो लोग हमेशा से ही ऐसे रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा,

"अगर हम इस समय एलए नाइट की बात करें, तो उन्हें शांत नहीं होना चाहिए। अगर उन्होंने ऐसा किया, तो वो खो जाएंगे। वो इस समय फैंस के पसंदीदा हैं। ऐसे में आप (WWE) उनके साथ कोई भी ऐसा काम ना करें, जिसे फैंस पसंद नहीं करें। इससे वो अपना चार्म भी खो सकते हैं। इसके बाद अगर आप उन्हें फिर से पुश करने की कोशिश करते हैं, तो सफल होने की उम्मीद भी कम होती है। आप (WWE) उन्हें अभी पुश क्यों नहीं दे सकते हैं बल्कि फैंस भी ऐसा ही चाह रहे हैं।"

youtube-cover

WWE ने नहीं दिया है अभी तक LA Knight को बड़ा पुश

WWE ने एलए नाइट को 2013 में साइन किया था और थोड़े समय बाद ही उन्हें रिलीज भी कर दिया था। इसके बाद वो अलग-अलग प्रमोशन में काम करते रहे हैं। 2021 में उन्होंने WWE में वापसी की थी। वो इस समय ब्लू ब्रांड का हिस्सा हैं। फैंस लगातार उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी WWE ने अभी तक उन्हें कोई बड़ा पुश नहीं दिया है। हालांकि, फैंस को उम्मीद है कि आने वाले समय में उन्हें एक बड़ा पुश मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now