WWE Raw में Roman Reigns और The Rock की गैरमौजूदगी को लेकर रेसलिंग दिग्गज का फूटा गुस्सा, खड़े किए सवाल

Ujjaval
पूर्व WWE राइटर ने द रॉक और रोमन रेंस को लेकर बात की
पूर्व WWE राइटर ने द रॉक और रोमन रेंस को लेकर बात की

Roman Reigns & The Rock: WWE में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) से जुड़ी चीज़ें सबसे ज्यादा चर्चा का विषय हैं। उनकी Raw ब्रांड के कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ स्टोरीलाइन चल रही है। इसके बावजूद भी रोमन और रॉक रॉ (Raw) के हालिया शो का हिस्सा नहीं बने। इस चीज़ को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने सवाल खड़े किए।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw शो में पूर्व WWE राइटर विंस रूसो नज़र आए। इसी बीच उन्होंने Raw के हालिया एपिसोड को लेकर बात की। उनका यहां WWE पर जमकर गुस्सा फूटा क्योंकि द रॉक और रोमन रेंस जैसे बड़े स्टार्स Raw का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। उनके अनुसार इससे Raw का कद लगातार कम हो रहा है। उन्होंने कहा,

"इससे मुझे कुछ समझ में आ रहा है। इसका अर्थ है कि आपके दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स (द रॉक और रोमन रेंस) के लिए इस शो में आना उतना महत्वपूर्ण नहीं है। अगर यह उन दोनों के लिए जरुरी नहीं है, तो यह मेरे लिए क्यों ही होगा? यह सभी चीज़ें WrestleMania से जुड़ी हुई हैं। वो उस ओर ही इशारा कर रहे हैं और दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स के लिए यहां (Raw) होना जरुरी नहीं है? उनके पास और भी जरुरी चीज़ें करने के लिए हैं? मैं यह नहीं मानता।"

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में Roman Reigns और The Rock करेंगे वापसी

WWE WrestleMania प्रेस कॉन्फ्रेंस के पहले ऐसा लग रहा था कि रोमन रेंस और द रॉक के बीच भविष्य के लिए मैच तय हो जाएगा। इस इवेंट द्वारा चीज़ें बदल गई क्योंकि रोमन रेंस और द रॉक अब साथ आ गए हैं। कोडी ने रोमन और उनके परिवार पर निशाना साधा था। इसके बाद रॉक ने आगे आकर रोड्स पर थप्पड़ जड़ दिया था

रोमन रेंस और द रॉक इसके बाद साथ नज़र आए और वो एरीना भी साथ छोड़ते दिखे। वो SmackDown के आखिरी एपिसोड का हिस्सा नहीं बने लेकिन यहां ऐलान हुआ कि रोमन रेंस और द रॉक SmackDown के अगले शो में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में सैथ रॉलिंस ने रोमन और रॉक के खिलाफ कोडी रोड्स का साथ देने का वादा किया। देखना होगा कि यह स्टोरीलाइन किस ओर जाती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now