Create
Notifications

WWE में 870 दिनों तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज के SmackDown में धमाकेदार डेब्यू को लेकर दिग्गज की प्रतिक्रिया सामने आई 

WWE Smackdown डेब्यू में आखिरकार हुआ गंथर का डेब्यू
WWE Smackdown डेब्यू में आखिरकार हुआ गंथर का डेब्यू
reaction-emoji
Neeraj

WWE के पूर्व मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) को भरोसा है कि गंथर (Gunther) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) डेब्यू करने के बाद फैंस को प्रभावित किया था। गंथर ने अपने एसोसिएट लुडविज केजर (Ludwig Kaiser) के साथ SmackDown में डेब्यू किया था। डेब्यू पर उन्होंने जो अलोंजो (Joe Alonzo) को ताकतवर पावरबॉम्ब लगाते हुए शानदार जीत हासिल की थी।

स्मैक टॉक के लेटेस्ट एपिसोड में डच मैंटेल यूरोपियन सुपरस्टार के डेब्यू को रिव्यू किया। रेसलिंग दिग्गज का मानना है कि प्रभावी डेब्यू के दौरान उन्होंने अच्छा दबदबा बनाया। मैंटेल ने यह भी बताया कि रिंग में द रिंग जनरल काफी खतरनाक दिखाई दिए।

उन्होंने कहा, आज रात मेरा एक दोस्त मेरे साथ ही बैठा था और उसने मुझसे पूछा कि क्यों उन्होंने उसे ऐसे इंसान के साथ बुक किया जिसे वह हराने वाले थे तो मैंने कि ऐसा उसे आगे बढ़ाने के लिए किया गया। यदि उन्हें किसी और इंसान के साथ रखा गया होता और वह उसे हरा देते तो फिर रोस्टर के एक रेसलर का इससे नुकसान हो जाता। ऐसे इंसान की कुर्बानी दीजिए जिसे वे नहीं जानते हैं। कुर्बानी देने वाले ने भी अच्छा काम किया और उसने एक बार उन्हें किक किया था। शायद उसने उन्हें सिर में किक दिया था।

youtube-cover

WWE इतिहास में सबसे लंबे समय तक NXT UK चैंपियन बने रहने वाले सुपरस्टार हैं गंथर

NXT TakeOver: New York में गंथर ने बच को थ्रिलिंग एनकाउंटर में हराया था। उन्होंने बच के 685 दिनों के ऐतिहासिक रन का अंत किया था और इसके बाद उन्होंने अपना खुद का दौर शुरु किया था। गंथर ने अपने रास्ते में आने वाले हर सुपरस्टार को धूल चटाई थी। उन्होंने 870 दिनों तक टाइटल को अपने पास रखा था। उनके टाइटल रन का अंत NXT TakeOver 36 में हुआ था।

SmackDown डेब्यू करने के बाद द रिंग जनरल और दबदबा की कोशिश करेंगे और केजर के साथ मिलकर ब्लू ब्रॉन्ड पर राज करने की कोशिश करेंगे। हालांकि देखना होगा WWE आने वाले समय में किस तरह से उन्हें बुक करती है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...