'उन्होंने Triple H को निराश किया' - WWE दिग्गज ने फेमस Superstars की टीम को लेकर बड़ा बयान

triple h hit row
ट्रिपल एच बड़ी टीम से निराश हुए हैं

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और शेमस (Sheamus) की टीम का Hit Row से मैच तय किया। मैच का अंत तब हुआ जब द केल्टिक वॉरियर ने अशांटे अडोनिस (Ashante Adonis) को ब्रोग किक लगाने के बाद पिन कर जीत हासिल की।

अब Sportskeeda Wrestling के Smack Talk शो पर रेसलिंग दिग्गज डच मैंटेल ने कहा है कि वो मैकइंटायर और शेमस के डॉमिनेंस को देख चौंक उठे थे। उन्होंने बताया कि अब ट्रिपल एच को एहसास हो गया होगा कि Hit Row उतना टैलेंटेड नहीं है, जितना उन्होंने सोचा था।

मैंटेल ने कहा:

"आपको पता है कि उन्होंने किसे निराश किया है। वो टैलेंटेड नहीं हैं और उन्हें देख ट्रिपल एच बहुत निराश हुए हैं।"

youtube-cover

Hit Row को पसंद नहीं करते पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल

इसी शो में चर्चा करते हुए डच मैंटेल ने बताया कि Hit Row के पास स्टार पावर नहीं है, जो उन्हें फेम दिला सके। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें इस ग्रुप से कोई व्यक्तिगत दिक्कत नहीं है, लेकिन Hit Row ऐसी टीम नहीं है जो फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सके।

उन्होंने कहा:

"अगर टॉप डोला किसी शो को हेडलाइन कर रहे हों, तो शायद कोई भी व्यक्ति टिकट नहीं खरीदना चाहेगा और यही सच्चाई है। मुझे उनसे कोई व्यक्तिगत समस्या नहीं है, मैं उन्हें जानता तक नहीं हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो इतने कम्पटीशन लेवल के बीच अच्छा कर सकते हैं।"

आपको याद दिला दें कि Hit Row की शुरुआत मई 2021 में की गई थी। कुछ महीनों तक NXT में काम करने के बाद उसी साल उन्होंने अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया। दुर्भाग्यवश मेन रोस्टर पर आने के अगले ही महीने उन्हें रिलीज़ कर दिया गया।

उन्होंने कई महीनों के ब्रेक के बाद अगस्त 2022 में कंपनी में वापसी की और इस समय तक ट्रिपल एच कंपनी के नए क्रिएटिव हेड बन चुके थे। ट्रिपल एच उन्हें बड़ा पुश देना चाहते थे और इस दौरान उनकी मैक्सिमम मेल मॉडल्स के साथ दुश्मनी भी शुरू हुई, लेकिन वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।