WWE Raw और SmackDown में Vince McMahon के नजर आने का कारण दिग्गज ने बताया, किया अहम खुलासा 

WWE के पूर्व CEO और चेयरमैन हैं विंस मैकमैहन
WWE के पूर्व CEO और चेयरमैन हैं विंस मैकमैहन

रेसलिंग बिजनेस के दिग्गज पत्रकार बिल एप्टर (Bill Apter) ने हाल ही में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के रॉ (WWE Raw) और स्मैकडाउन (WWE SmackDown) दोनों में दिखाई देने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। WWE की तरफ से घोषणा की गई है कि मैकमैहन ने अपने खिलाफ चल रही जांच के पूरी होने तक अपने मन से कंपनी के CEO का पद छोड़ने का फैसला लिया है। हालांकि, इस अवधि में मैकमैहन क्रिएटिव टीम को लेकर अपने दायित्व को निभाते रहेंगे।

स्पोर्ट्सकीड़ा के सीनियर पत्रकार बिल एप्टर ने इस हफ्ते एक पोडकास्ट में मैकमैहन द्वारा दोनों ब्रांड्स पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। एप्टर के मुताबिक विंस बिजनेसमैन हैं और वर्तमान समय में चल रहे विवाद के बीच शो की रेटिंग बढ़ाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। एप्टर ने कहा,

उनके द्वारा Smackdown पर आने की घोषणा करना शानदार मूव था क्योंकि रेटिंग्स काफी ज्यादा खराब रही हैं। यही कारण है कि वर्तमान समय में चल रहे विवाद के बीच उनकी मानसिक स्थिति से अधिक फर्क नहीं पड़ता है और वह आ रहे हैं। हम रेटिंग को ऊपर ले जाने के लिए क्या कर सकते हैं? उनका दिमाग इसी तरीके से काम करता है।

youtube-cover

WWE में जॉन सीना की वापसी को लेकर फैंस के बीच विंस मैकमैहन ने किया है प्रचार

इस हफ्ते Raw में विंस मैकमैहन ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए वहां मौजूद फैंस को चौंका दिया था। उन्होंने Raw को मिली सफलता के लिए फैंस को धन्यवाद भी कहा। विंस ने इस दौरान यह भी याद दिलाया है कि टेलीविजन पर Raw के 30 में से 20 सालों में जॉन सीना कंपनी का अटूट हिस्सा रहे हैं। विंस ने इसके बाद यह ऐलान भी किया कि सीना अगले हफ्ते Raw में दिखाई देने वाले हैं।

सीना के मेन रोस्टर डेब्यू को 20 साल पूरे हो रहे हैं और वह इसे सेलीब्रेट करने के लिए ही कंपनी में वापसी कर रहे हैं। थ्योरी लगातार सीना के खिलाफ मैच हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं और अब सीना की वापसी पर क्या स्टोरीलाइन बनती है यह देखने लायक होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।