Create

फेमस Superstar को WWE से निकाले जाने से पहले दी गई थी अजीब सजा, रेसलिंग दिग्गज ने किया बड़ा दावा

पूर्व NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस
पूर्व NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस
Prajwal Tripathi

Karrion Kross: WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के दमदार NXT रन के बावजूद उन्हें और उनकी पत्नी स्कार्लेट (Scarlett) को पिछले साल रिलीज कर दिया गया था। इस खबर ने सभी को चौंका दिया था। हालांकि, पूर्व NXT चैंपियन को मेन रोस्टर में कुछ खास शुरुआत नहीं मिली थी। पिछले महीने क्रॉस और स्कार्लेट की WWE में हैरान कर देने वाली वापसी हुई थी।

रेसलिंग दिग्गज केविन सुलिवन (Kevin Sullivan) ने हाल ही में कैरियन क्रॉस के बारे में बात की है। क्रॉस को मेन रोस्टर डेब्यू में नए किरदार में लाया गया था। इसमें वो किसी योद्धा की तरह दिख रहे थे और उनके सिर में एक हेलमेट भी लगा हुआ था।

Two Man Power Trip के रेसलिंग पोडकास्ट में केविन सुलिवन ने क्रॉस के WWE से रिलीज के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके हिसाब से कैरियन का हेलमेट के साथ दिखना किसी प्रकार की सजा हो सकती है। केविन ने आगे कहा कि उन्हें कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट को कंपनी से निकालने का कारण नहीं समझ आया था। उन्होंने कहा,

"कंपनी ने कैरियन क्रॉस को जो हेलमेट दिया था, वह बहुत ही अजीब था। मेरे हिसाब से यह क्रॉस को दी गई कोई सजा हो सकती है। यह बहुत ही विचित्र सजा थी। आप अपने घर में बैठकर क्रॉस की एंट्रेंस देख रहे हैं और फिर यह सब देखने के बाद आप हैरान हो जाते हैं। क्रॉस का काम बहुत अच्छा है, स्कार्लेट भी बहुत बढ़िया हैं। मुझे नहीं पता कि क्यों उन्होंने (कंपनी) दोनों को जाने दिया। मुझे नहीं पता कि ये किसके विचार थे। मेरा मानना था कि उन्हें फिर से उसी किरदार में वापस लेकर आओ।"

youtube-cover

WWE दिग्गज को कैरियन क्रॉस का प्रोमो नहीं पसंद आया

पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल का मानना है कि कैरियन क्रॉस को अपने प्रोमो पर कुछ और सुधार करना चाहिए। उन्होंने कहा,

"नहीं! मुझे क्रॉस का प्रोमो पसंद नहीं आया। मुझे नहीं लगता कि फायदा होगा। मुझे ऐसी चीजें पसंद नहीं हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि रेसलिंग इंडस्ट्री में यह सभी को पसंद आता है। वो (क्रॉस) कुछ दूसरी चीजों को भी आजमा सकते हैं। उनके पास यह काबिलियत है, लेकिन अभी भी मैं क्रॉस से प्रभावित नहीं हुआ हूं।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...