Create

WWE दिग्गज ने फेमस Superstar के 11 साल बाद कंपनी छोड़ने का असली कारण बताया

WWE के अलावा भी कई और प्रमोशन के लिए काम कर चुके हैं विंस रुसो
WWE के अलावा भी कई और प्रमोशन के लिए काम कर चुके हैं विंस रुसो

WWE दिग्गज विंस रुसो (Vince Russo) के मुताबिक लगातार खराब बुकिंग के कारण ही सिजेरो (Cesaro) ने कंपनी छोड़ी है। पिछले हफ्ते ही ये बात सामने आई थी कि WWE छोड़ने के बाद सात बार के टैग टीम सिजेरो फ्री एजेंट बन गए हैं। भले ही कंपनी उन्हें रोकना चाहती थी, लेकिन दोनों पार्टियों में नए कॉन्ट्रैक्ट के लिए सहमति नहीं बन पाई।

1990 के अंत में WWE के मुख्य लेखक रहे रुसो ने स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के साथ बात करते हुए कहा है कि सिजेरो अपने ब्रांड को बचा रहे हैं

उन्होंने कहा, सिजेरो ने कोई परेशानी नहीं की थी। परेशानी यह थी कि लगातार उन्हें खराब तरीके से बुक किया जा रहा था। केवल यही उनके कंपनी छोड़ने का कारण है। यह इन लोगों की गलती नहीं है। वे केवल एक ही चीज कर सकते हैं और हमने इसके बारे में कई बार बात की है वे बात कर सकते हैं। वे अपनी प्रॉपर्टी और ब्रांड को बचाने के लिए केवल एक ही चीज कर सकते हैं।

सिजेरो के WWE करियर पर विंस रुसो की प्रतिक्रिया

The two sides weren't able to reach to an agreement, leading to The Swiss Superman's departure. #Cesaro @WWECesaro #WWE https://t.co/kSnub5UBfb

WWE के मेन इवेंट सीन में अधिक मौका नहीं मिलने के बावजूद सिजेरो को विश्व के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक माना जाता है। जैसा कि सभी लोगों को लग रहा था कि उन्हें चरम पर पहुंचना था, लेकिन वह नहीं पहुंच पाए थे, लेकिन विंस रुसो को लगता है कि WWE में सिजेरो के लिए 11 साल काफी सफल रहे।

रुसो ने कहा, उनका टाइटल रन सफल रहा था। WWE में लगातार 11 साल काम करने से काफी अधिक पैसे हासिल किए जा सकते हैं तो उनका टाइटल रन भी काफी अच्छा रहा था। उन्होंने खूब पैसे कमाए। मुझे भरोसा है कि कोई भी WWE में इस तरह का टाइटल रन हासिल करना चाहेगा।

एक बार के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन का आखिरी WWE मैच 11 फरवरी को SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ आया था और उन्हें इस मैच में हार झेलनी पड़ी थी। सिजेरो को कंपनी द्वारा रिलीज नहीं किया गया था और यही कारण है कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में 90 दिन तक रेसलिंग नहीं करने का क्लॉज नहीं है। वह चाहें तो अब तुरंत ही किसी प्रमोशन के लिए रेसलिंग कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment