Create
Notifications

"इस बात का कोई मतलब नहीं बनता"- दिग्गज ने की फेमस WWE Superstar के हील टर्न की आलोचना, दिया बड़ा बयान

WWE Raw में देखने को मिला था चौंकाने वाला हील टर्न
WWE Raw में देखने को मिला था चौंकाने वाला हील टर्न
Pranshu Singh

रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के हील टर्न को प्वाइंटलेस बताया है। आपको बता दें कि इस हफ्ते टैग टीम मैच हारने के बाद रिया रिप्ली ने अपनी ही टैग टीम पार्टनर लिव मॉर्गन (Liv Morgan) पर हमला कर दिया था। यह मैच नेओमी (Naomi) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ था।

आपको बता दें कि विंस रुसो ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा है कि जब एक हील टर्न पहले ही हो चुका है तो एक और हील टर्न लेने का कोई प्वाइंट कोई पैटर्न नहीं बनता। पहले ही निकी A.S.H का रिया रिप्ली के खिलाफ हील टर्न पिछले महीने हो चुका है। उस समय रिया रिप्ली को बेबीफेस के रुप में दिखाया गया और अचानक से ये सब बदलाव बिल्कुल प्वाइंटलेस हैं। उन्होंने कहा कि रिया रिप्ली को लिव मॉर्गन से यह कहना चाहिए था कि हर मैच हारने की वजह से उन्हें पैसे गंवाने पड़ रहे हैं। हालांकि हील टर्न का यहां कोई मतलब नहीं बनता था।

WHAT IS HAPPENING?!@RheaRIpley_WWE just betrayed @YaOnlyLivvOnce on #WWERaw! https://t.co/KoK1PPUUCj

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली का Raw में अगला कदम क्या होगा?

इस हील टर्न के बाद रिया रिप्ली Raw विमेंस चैम्पियनशिप को अपना नया गोल बना सकती हैं। WWE के बारे में अच्छी पकड़ रखने वाले पत्रकार डेव मैल्टज़र के अनुसार रिया रिप्ली को WWE जल्द ही Raw चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल कर सकती है।

मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर इस समय सोन्या डेविल के साथ स्टोरीलाइन में हैं। ब्लेयर के टाइटल हारने की उम्मीद काफी कम है और अगले हफ्ते निश्चित ही वो अपने टाइटल को रिटेन करने में कामयाब हो सकती हैं। जैसा सब जानते हैं कि ब्लेयर एक फेस हैं और उनके साथ हील सुपरस्टार को ही स्टोरीलाइन में शामिल किया जाएगा। रिया रिप्ली एक बेहतर विकल्प नजर आ रही हैं और फैंस दोनों के बीच फिउड देखना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...