WWE SmackDown में हुआ मैच विवादों के घेरे में आया, दिग्गज ने कंपनी की बुकिंग को लेकर लगाए आरोप

Pankaj
 WWE SmackDown में हुआ था जबरदस्त मैच
WWE SmackDown में हुआ था जबरदस्त मैच

Dutch Mantell: WWE SmackDown में इस हफ्ते हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) और रिकोशे (Ricochet) के बीच मैच हुआ था। ये मैच बहुत लोगों को पसंद आया लेकिन कुछ को नहीं आया। WWE दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) इस ओपनिंग सैगमेंट पर खुश नजर नहीं आए। उन्होंने WWE की बुकिंग पर सवाल खड़े कर दिए है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दोबारा ये मैच कराया गया था। हालांकि इस मैच में तगड़ा एक्शन देखने को मिला था और अंत में रिकोशे ने जीत हासिल कर ली।

WWE SmackDown में हुए मैच को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

Smack Talk में डच मैंटेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

ये बहुत ही बेकार मैच था। इन दोनों को सेम चीजें करते हुए लोगों ने बहुत बार देखा है। एक बार ऐसा ही फिर देखने को मिला। रिकोशे ने ये मैच जीत लिया और बस कहानी खत्म। WWE ने इस मैच को दोबारा क्यों बुक किया मुझे बिल्कुल समझ नहीं आया। ऐसा क्या था कि शुरूआत में ही इस मैच को करा दिया गया था।

youtube-cover

रिकोशे और कॉर्बिन के बीच मैच अच्छा रहा लेकिन बार-बार एक ही चीज दिखाने से अब फैंस भी नाराज हो रहे हैं। कहीं ना कहीं इस बार बुकिंग में गड़बड़ी देखने को मिली। इसका नतीजा भी कंपनी को भुगतना पड़ेगा। शायद व्यूअरशिप में बहुत नुकसान इस बार हुआ होगा। इस बात का ख्याल आगे से कंपनी को रखना पड़ेगा।

WWE ने अगर अगले हफ्ते भी कॉर्बिन और रिकोशे का कोई सैगमेंट दिखाया तो फिर नुकसान हो सकता है। अब कंपनी के ऊपर आरोप लगने शुरू हो गए है। ट्रिपल एच के पास इस समय क्रिएटिव कंट्रोल है। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने WWE की बुकिंग पर फैंस ने आरोप लगाए थे। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते कॉर्बिन और रिकोशे की राइवलरी में क्या खास होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।