"वो हार के बावजूद बड़े Superstar बनेंगे" - रेसलिंग दिग्गज ने WWE के उभरते हुए रेसलर के भविष्य को लेकर किया बड़ा दावा

chad gable wwe
दिग्गज ने उभरते हुए स्टार को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE: गुंथर (Gunther) पिछले साल मेन रोस्टर डेब्यू के बाद WWE के सबसे महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं। इस समय उनकी दुश्मनी चैड गेबल (Chad Gable) से चल रही है, जिन्हें इस समय बहुत बड़ा पुश दिया जा रहा है। अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने गेबल के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है।

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर बिल एप्टर ने कहा कि द रिंग जनरल के खिलाफ स्टोरीलाइन और उसके मैचों में गेबल बहुत शानदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं, लेकिन वो हार के बावजूद मेन इवेंट सुपरस्टार बन सकते हैं। उन्होंने कहा:

"मेरा मानना है कि चैड गेबल, गुंथर के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करेंगे। मगर अंत में कुछ ऐसा होगा जिससे उन्हें अंतिम समय पर हार झेलनी पड़ेगी। इतना जरूर है कि इस हार के बावजूद वो मेन इवेंट सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आएंगे।"

youtube-cover

आपको बता दें कि गुंथर बहुत जल्द सबसे लंबे समय तक आईसी चैंपियन बने रहने वाले सुपरस्टार बनकर इतिहास रच सकते हैं। Raw के एक हालिया एपिसोड में उन्हें चैड गेबल के हाथों काउंट-आउट से चौंकाने वाली हार मिली थी। अब संभव है कि Payback 2023 में भी उनका मैच बुक किया जा सकता है।

WWE हॉल ऑफ फेमर Teddy Long ने भी Chad Gable की तारीफ की

टेडी लॉन्ग ने भी बिल एप्टर की बाद से सहमति जताते हुए कहा कि चैड गेबल को चाहे गुंथर के हाथों हार मिले, इससे उनके मोमेंटम कमजोर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा:

"मैं भी लोगों से अक्सर यही कहता हूं कि एक हार से किसी रेसलर का करियर खत्म नहीं हो जाएगा। कभी-कभी एक हार भी आपके लिए फायदेमंद हो सकती है। इससे आपकी स्टोरीलाइन का महत्व बढ़ता है क्योंकि लोगों के अंदर आपको दोबारा परफॉर्म करते देखने की इच्छा बढ़ने लगती है। कई रेसलर्स एक हार के बाद सोचने लगते हैं कि, 'इससे मेरा करियर खत्म हो जाएगा।' आजकल के रेसलर्स को इस तरह की बातों से आगे बढ़कर सोचना चाहिए।"

ऐसे मोमेंट्स हर रेसलर के करियर में जरूर होने चाहिए। देखना दिलचस्प होगा कि चैड गेबल को दोबारा आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच कब मिलता है और क्या वो इस बार चैंपियन बनने में कामयाब होंगे या नहीं।