WWE WrestleMania में John Cena के बड़े मैच को लेकर दिग्गज का अहम बयान, जानिए किससे हो सकती है जबरदस्त भिड़ंत?

john cena baron corbin
जॉन सीना के WrestleMania मैच को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

John Cena: WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania) की शुरुआत साल 1985 में की थी और तभी से इस इवेंट को केवल अमेरिका में आयोजित किया गया है। मगर हाल ही में जॉन सीना (John Cena) ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए कहा था कि भविष्य में मेनिया को लंदन में भी करवाया जा सकता है। खैर अब John Cena को लेकर एक दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है।

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने कहा है कि भविष्य में जॉन, लंदन में होने वाले WrestleMania इवेंट को होस्ट ही नहीं बल्कि उसमें मैच भी लड़ सकते हैं। उन्होंने बैरन कॉर्बिन को द चैम्प का संभावित प्रतिद्वंदी बताते हुए कहा:

"उनका बैरन कॉर्बिन के साथ स्क्वाश मैच बुक किया जा सकता है, जहां जॉन अपना फिनिशिंग मूव का सेट-अप करें और उसके बाद उन्हें 5-नकल शफल लगाते हुए हराएं। इससे सभी फैंस बहुत खुश हो जाएंगे।"

आपको याद दिला दें कि इससे पहले SummerSlam 2017 के रूप में एक बड़े इवेंट में जॉन सीना और बैरन कॉर्बिन आमने-सामने आ चुके हैं, जहां 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने बड़ी जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी।

youtube-cover

Seth Rollins भी John Cena की WWE WrestleMania के लंदन में आने की बात से खुश हैं

John Cena द्वारा WrestleMania के लंदन में आने की बात प्रो रेसलिंग यूनिवर्स में चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने Out of Character पॉडकास्ट पर इस विषय के प्रति खुशी जताते हुए कहा:

"मैं अलग-अलग शहरों में WrestleMania को आयोजित होते देखना चाहता हूं। ऐसा करते हुए हम नए मार्केट को टारगेट कर सकते हैं। हालांकि मेनिया से जुड़े संसाधनों को अमेरिका से लंदन ले जाना मुश्किल भरा काम हो सकता है, लेकिन हम दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी हैं। अगर इस काम को कोई कर सकता है, तो वो हम हैं। मैं WrestleMania या अन्य किसी बड़े इवेंट को लंदन में जरूर होते देखना चाहता हूं। हमने Clash at the Castle में भी सफलता प्राप्त की, लेकिन अब लंदन में भी बड़े इवेंट्स का निरंतर आयोजन अच्छा फैसला होगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now