"वो नकल उतार रहे हैं" - रेसलिंग दिग्गज ने WWE में John Cena के मौजूदा रन की जमकर आलोचना की

john cena copying himself
रेसलिंग दिग्गज ने जॉन सीना की आलोचना की

John Cena: जॉन सीना (John Cena) WWE इतिहास के सबसे महान रेसलर्स में से एक हैं और काफी संख्या में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं। उनका टीवी पर आना मात्र ही फैंस के अंदर रोमांच भर देता है और उनकी एंट्री को मिलने वाला रिस्पॉन्स हमेशा शानदार रहा है, लेकिन अब रेसलिंग दिग्गज ब्रायन अल्वारेज़ (Bryan Alvarez) ने जॉन के मौजूदा रन की जमकर आलोचना की है।

Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन पर ब्रायन अल्वारेज़ ने कहा कि John Cena को देखकर ऐसा प्रतीत होता है जैसे वो इन दिनों अपनी ही नकल उतारने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने WWE Fastlane में जॉन द्वारा 5-नकल-शफल लगाने का उदाहरण देते हुए कहा:

"मैं उनके मैच को देख रहा था, जिसे देखकर मुझे लगा कि जॉन सीना अपने पुराने दिनों की नकल उतारने का प्रयास कर रहे हैं। वो आज भी अपने पुराने मूव्स का इस्तेमाल का रहे हैं, लेकिन उन्हें इन मूव्स को पहले से बेहतर तरीके से सेल करना चाहिए। वो जब 5-नकल-शफल लगाने की तैयारी कर रहे थे तो ऐसा लगा जैसे कोई व्यक्ति जॉन सीना की नकल उतारने की कोशिश कर रहा है।"

दूसरी ओर इसी पॉडकास्ट पर डेव मैल्टज़र ने जॉन के बचाव में आकर कहा कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में सम्मान हासिल किया है और फैंस को जो मिल रहा है वो उससे खुश हैं। मैल्टज़र ने यहां तक कि Fastlane के टैग टीम मैच को भी स्थिति अनुसार अच्छा करार दिया है।

WWE के प्रति John Cena के योगदान के लिए Triple H ने उनका आभार जताया

ट्रिपल एच और John Cena एक-दूसरे से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उन्होंने 2006 में WrestleMania 22 को हेडलाइन भी किया था, जहां जॉन ने ट्रिपल एच को हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। Fastlane के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच ने द चैम्प की तारीफ करते हुए कहा:

"जब जॉन सीना ने कहा कि वो नहीं जानते कि उनके पास कितना समय बचा है, मैं उनकी इस तरह की बातों को समझता हूं। वो इस उम्र में अलग-अलग तरह की चीज़ें कर रहे हैं। मैं सबसे यही कहना चाहता हूं उनकी यहां पर मौजूदगी को इंजॉय कीजिए।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now