"ये आइडिया बुरा नहीं है" - रेसलिंग दिग्गज ने फैंस के चहेते WWE Superstar को जल्द चैंपियनशिप मैच दिए जाने की मांग की

wwe book austin theory la knight
दिग्गज ने 2 टैलेंटेड रेसलर्स की स्टोरीलाइन की इच्छा जताई

WWE: ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) पिछले 200 दिनों से भी ज्यादा समय से WWE यूएस चैंपियन बने हुए हैं और इस दौरान उन्होंने जॉन सीना (John Cena), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और शेमस (Sheamus) जैसे दिग्गजों को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड किया है। मगर अब रेसलिंग दिग्गज डिस्को इन्फर्नो (Disco Inferno) ने एलए नाइट (LA Knight) को थ्योरी के खिलाफ स्टोरीलाइन देने की मांग की है।

Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर इन्फर्नो ने नाइट और थ्योरी की स्टोरीलाइन की इच्छा जताते हुए कहा:

"मैं 4 हफ्तों के अंदर इस स्टोरीलाइन को टीवी पर देखना चाहता हूं। एलए नाइट को यूएस चैंपियनशिप मैच दिया जाए और उन्हें टीवी टाइम दिया जाए। नाइट और थ्योरी की माइक स्किल्स अच्छी हैं, जहां एक युवा रेसलर का सामना अनुभवी रेसलर से हो रहा होगा। वो दोनों बहुत टैलेंटेड हैं और उनकी फ़िजिक भी शानदार है। उनका रेसलिंग स्टाइल अच्छा है और उन्हें आमने-सामने लाने का आइडिया बुरा नहीं है। मैं चाहता हूं कि नाइट, यूएस टाइटल के लिए थ्योरी को चैलेंज करें।"

youtube-cover

WWE दिग्गज Konnan भी मानते हैं कि LA Knight vs Austin Theory स्टोरीलाइन शानदार होगी

Keepin' It 100 पॉडकास्ट के इसी एपिसोड पर कॉनन ने भी डिस्को इन्फर्नो की बात पर सहमति जताते हुए कहा कि WWE को जरूर एलए नाइट और ऑस्टिन थ्योरी की स्टोरीलाइन शुरू करनी चाहिए। उन्होंने कहा:

"मैं भी एलए नाइट vs ऑस्टिन थ्योरी फिउड देखना चाहता हूं। कंपनी इस समय नाइट के साथ कुछ भी नहीं कर रही और ना ही थ्योरी को ठीक से बुक किया जा रहा है, जिसके कारण उनका मोमेंटम कमजोर पड़ रहा है। मुझे लगा कि क्राउड उन्हें बड़े हील के रूप में स्वीकार कर रहा है और शायद उन्हें अब तक टाइटल हार जाना चाहिए था। उन्हें इस समय मैट रिडल या रे मिस्टीरियो जैसे किसी बड़े बेबीफेस सुपरस्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन की जरूरत है।"

खैर कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार SummerSlam 2023 में थ्योरी को शेमस के खिलाफ अपने यूएस टाइटल को डिफेंड करना पड़ सकता है, वहीं एलए नाइट के भविष्य को लेकर अभी लोगों के मन में संशय की स्थिति बनी हुई है। देखना होगा कि आखिरकार कौन सा मैच ऑफिशियल किया जाता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now