"वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल Roman Reigns के चैंपियनशिप रन का दबदबा कम कर देगा"- WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आया बयान
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आया बयान

Jim Cornette: WWE दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने हाल ही में बताया कि कैसे नई वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप रोमन रेंस (Roman Reigns) को प्रभावित करेगी। बड़ा बयान उन्होंने इस बार दिया है।

आप सभी को पता है कि रेंस कंपनी के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। 980 दिन से ज्यादा उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए। कंपनी के दोनों टॉप टाइटल्स उनके पास है। अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में वो जबरदस्त काम कर रहे हैं।

हाल ही में ट्रिपल एच ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का अनावरण किया था। उन्होंने कहा था कि WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप रोमन के पास रहेगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को लगातार डिफेंड किया जाएगा। रेंस अपने टाइटल को बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में ही डिफेंड करते हैं।

The Jim Cornette Experience के हालिया एपिसोड में जिम कॉर्नेट ने कहा,

वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल रोमन रेंस के चैंपियनशिप रन का दबदबा कम कर देगा। रेंस ने जो आजतक किया वो नीचे भी आ सकता है। उनका अभी तक जलवा रहा, वो अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन भी बने। सभी चीजें आकर्षित कर रही थी, चीजें काम कर रही थी और क्लिक कर रही थी। फिर अचानक एक नया चैंपियन आ गया। कई कारणों से हम इस बारे में सोच सकते हैं। सोचो अगर विंस मैकमैहन हल्क होगन के पास गए होते और कहते क्या लगता है? आप सैटरडे नाइट के मेन इवेंट के वर्ल्ड चैंपियन और सुपरस्टार हैं, लेकिन हम कुछ अलग भी सोच रहे हैं। ये बात किसी को अच्छी नहीं लगती।

youtube-cover

27 मई को WWE में Roman Reigns रचेंगे इतिहास

वैसे कुछ हद तक जिम कॉर्नेट ने सही बयान दिया है। नया टाइटल आने से रोमन रेंस के रन में प्रभाव जरूर पड़ेगा। 27 मई को रेंस को चैंपियन के रूप में हजार दिन भी पूरे हो जाएंगे। अभी के प्लान के हिसाब से लग रहा है कि वो अपना टाइटल जल्दी नहीं हारेंगे। कंपनी ने उनके लिए आगे भी कुछ बड़ा प्लान तैयार किया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now