'वो अपना आखिरी मैच हारना नहीं चाहेंगे' - WWE दिग्गज Goldberg की रिटायरमेंट को लेकर सामने आया बहुत बड़ा बयान

goldberg wwe retirement
दिग्गज ने गोल्डबर्ग की रिटायरमेंट पर बहुत बड़ा बयान दिया

Goldberg: गोल्डबर्ग (Goldberg) को WWE रिंग में कदम रखे एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। Fightful Select ने हाल ही में रिपोर्ट करते हुए कहा था कि गोल्डबर्ग का कॉन्ट्रैक्ट 2022 के आखिरी महीनों में समाप्त हो गया था और उन्होंने अभी तक नई डील साइन नहीं की है।

अब Jim Cornette's Drive Thru पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर जिम कॉर्नेट ने कहा है कि कंपनी के पास उन्हें एक अच्छा फेयरवेल मैच देने का मौका था। उन्होंने कहा:

"वो बहुत बड़े स्टार हैं। उन्हें सही रेसलर के साथ मैच, प्रोमोज़ के लिए बुक किया जाता तो अच्छा रहता। वो शायद अपने रिटायरमेंट मैच में हार नहीं झेलना चाहेंगे, लेकिन बहुत ज्यादा पैसा मिलने पर स्थिति बदल सकती है। आप शायद ऐसे रेसलर के साथ आखिरी मैच नहीं लड़ना चाहेंगे जिन्हें हराकर आप उन्हें बहुत नुकसान पहुंचा रहे हों और वो गोल्डबर्ग के जाने के बाद भी यहीं मौजूद हों।"

उन्होंने आगे कहा:

"उन्हें ऐसे रेसलर के खिलाफ मैच दिया जाना चाहिए जो हार से होने वाले नुकसान को झेल सके और अच्छे प्रोमो कट कर सके। वहीं उनके साथ स्टोरीलाइन को भी अच्छा बना सके।"

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर बन चुके हैं Goldberg

साल 1997 में WCW को जॉइन कर Goldberg ने प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। उन्होंने करीब एक साल तक अपने विरोधियों को डॉमिनेट करते हुए 173 मैचों की विनिंग स्ट्रीक कायम की थी। वहीं कुछ सालों बाद WWE ने WCW को खरीदा और नई कंपनी में आने के बाद गोल्डबर्ग वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने और WrestleMania 20 में ब्रॉक लैसनर के साथ यादगार मैच भी लड़ा।

2004 में WWE छोड़ने के बाद उन्होंने 2016 में वापसी की। उसके बाद उन्होंने केविन ओवेंस, ब्रॉक लैसनर, ब्रे वायट, बॉबी लैश्ले, डॉल्फ जिगलर, ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस समेत कई अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ ड्रीम मैच लड़े। उन्हें 2018 में हॉल ऑफ फेम से भी सम्मानित किया गया था। वहीं उन्होंने आखिरी मैच Elimination Chamber 2022 में लड़ा, जहां उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार झेलनी पड़ी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now