WWE दिग्गज को मिलना चाहिए The Undertaker जैसा शेड्यूल, पूर्व चैंपियन का बड़ा बयान

edge undertaker
दिग्गज ने कहा ऐज की रिटायरमेंट पर बड़ा बयान दिया

WWE: ऐज (Edge) ने साल 2011 में गर्दन की चोट के कारण रिटायरमेंट ली थी, लेकिन उसके 9 सालों बाद उन्होंने 2020 में वापसी करते हुए सबको चौंका दिया था। वो इस समय स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर का हिस्सा हैं और किसी पार्ट-टाइम सुपरस्टार की तरह काम कर रहे हैं। अब दिग्गज रेसलर कॉनन (Konnan) ने कहा है कि रेटेड-आर सुपरस्टार शायद अभी रिटायर नहीं होने वाले।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐज का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट इस साल खत्म हो रहा है। वहीं Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर कॉनन ने ऐज के WWE में फ्यूचर को लेकर कहा:

"मुझे लगता है कि वो अपने करियर के अंतिम सालों में पार्ट-टाइम शेड्यूल पर काम करेंगे, जैसे द अंडरटेकर ने किया था। वो शायद साल में एक बार आएं, SummerSlam या WrestleMania में ऐसा हो सकता है। लोग उनसे अब भी प्यार करते हैं और इस पार्ट-टाइम शेड्यूल से वो अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर पाएंगे। मुझे नहीं लगता कि वो अभी रिटायर होने वाले हैं।"

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर Edge ने अपनी रिटायरमेंट को लेकर क्या कहा?

ऐज की उम्र कुछ ही महीनों में 50 के पार हो जाएगी और उनकी गिनती सबसे बूढ़े एक्टिव रेसलर्स में की जाने लगेगी। 2020 में वापसी के बाद वो कई यादगार मैचों का हिस्सा बन चुके हैं और आखिरी बार उन्हें एक हालिया SmackDown एपिसोड में परफॉर्म करते देखा गया, जहां उन्हें ग्रेसन वॉलर पर जीत मिली थी।

इस साल मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ऐज ने अपनी रिटायरमेंट के संबंध में बयान देते हुए कहा था कि:

"मैं एकदम से अटल फैसले नहीं लेता। मैं कहना चाहूंगा कि मैं 9 सालों तक रिटायर रहा और जब वापसी की तो अपनी पत्नी के साथ टीम बनाकर काम करने का अवसर मिला। मैंने रिटायर होने के बाद बैथ से शादी की और हमारी 2 बेटियां भी हैं। मेरे वापस आने के बाद ये सब हुआ, जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मैं बहुत उत्साहित हूं और ये भी नहीं सोच रहा कि मैं सुबह ब्रेकफास्ट में क्या खाने वाला हूं। मैं ये भी नहीं जानता कि 5-8 महीनों बाद क्या करने वाला हूं। मैं केवल इतना चाहता हूं कि मेरा आखिरी मैच कनाडा में हो।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now