WWE Day 1 में होने वाले बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का संभावित नतीजा सामने आया, दिग्गज ने किया खुलासा

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होगा तगड़ा मुकाबला
WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होगा तगड़ा मुकाबला

पूर्व मैनेजर और दिग्गज केनी बोलिन ने इस बार बड़ा बयान दिया है। WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में कुछ दिन बाद बैकी लिंच (Becky Lynch) का मुकाबला रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के साथ होगा। केनी बोलिन ने इस मैच का नतीजा अभी से बता दिया है। केनी बोलिन ने कहा कि इस बार लिव मॉर्गन नई Raw विमेंस चैंपियन बन सकती है। वैसे ये बात कई रिपोर्ट्स में भी कही जा रही है।

WWE Day 1 पीपीवी में बैकी लिंच का मुकाबला लिव मॉर्गन के साथ होगा

बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच कुछ हफ्ते पहले भी Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में बैकी लिंच ने जीत हासिल कर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। लिव मॉर्गन के खिलाफ अब बैकी लिंच दूसरी बार अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगी। Sportskeeda से बात करते हुए केनी बोलिन ने इस मैच को लेकर अपने विचार प्रकट किए। केनी बोलिन ने कहा,

मुझे लगता है कि लिव मॉर्गन का चैंपियन बनना गलत आइडिया नहीं होगा। मुझे ऐसा भी लगता है कि शायद ये लोग लिव मॉर्गन के साथ नहीं जाएंगे। इस लिहाज से देखा जाए तो बैकी लिंच अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगी। दोनों एक अच्छा मैच देंगी लेकिन बैकी लिंच अंत में डिफेंड कर लेंगी। अगर आगे की राइवलरी के हिसाब से प्लान करना है तो लिव मॉर्गन को चैंपियन बनाना चाहिए। अगर मुझसे कोई पूछेगा तो मैं इस मैच में लिव मॉर्गन के साथ जाऊंगा।

youtube-cover

वैसे कई दिग्गज कह चुके हैं कि लिव मॉर्गन चैंपियनशिप डिजर्व करती हैं। बैकी लिंच की बादशाहत भी लिव मॉर्गन ही खत्म कर सकती है। लिव मॉर्गन के अलावा रेड ब्रांड में कोई अन्य सुपरस्टार इस काम के लिए नजर नहीं आता है। अगर Day 1 में लिव मॉर्गन चैंपियन बनेंगी तो फिर आगे जाकर उन्हें तगड़ा पुश मिलेगा। बैकी लिंच के साथ उनकी राइवलरी आगे और भी शानदार हो सकती है। खैर बोलिन ने तो बता दिया कि लिव मॉर्गन को चैंपियन बनाना गलत नहीं होगा। अब देखना होगा कि WWE ने इस मैच के लिए क्या प्लान तैयार किया है।