Create

WWE SmackDown में जॉन सीना द्वारा दिए गए प्रोमो की तारीफ में रेसलिंग लैजेंड ने गढ़े कसीदे, कहा- आज तक ऐसा नहीं देखा

SmackDown में रोमन रेंस और जॉन सीना दिया शानदार प्रोमो
SmackDown में रोमन रेंस और जॉन सीना दिया शानदार प्रोमो

Sportskeeda को रेसलिंग दिग्गज डच मैंटल (Dutch Mantell) ने अपना इंटरव्यू दिया। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के शो को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी। डच ने इस बार जॉन सीना (John Cena) की जमकर तारीफ की। सीना ने जो प्रोमो इस बार दिया उसकी तारीफ सभी कर रहे हैं। डच ने भी कह दिया कि जॉन सीना ने जो प्रोमो दिया वो बहुत ही महान था।

WWE दिग्गज जॉन सीना की हुई तारीफ, रेसलिंग लैजेंड ने दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस और जॉन सीना का इस बार प्रोमो सैगमेंट सबसे शानदार था। बहुत ये लंबा सैगमेंट रहा और दोनों ने एक-दूसरे पर बहुत आरोप लगाए। कई दिनों बाद WWE फैंस ने एक अच्छा प्रोमो सैगमेंट देखा। डच मैंटल ने इस सैगमेंट को लेकर कहा,

मुझे लगता है कि जॉन सीना ने बहुत ही शानदार प्रोमो दिया। मैंने ऐसा प्रोमो कभी नहीं देखा। इस सैगमेंट में कुछ भी फिजिकल नहीं हुआ। अगर ऐसा होता तो फिर मजा नहीं आता। सीना ने जिस तरह रेंस की बेइज्जती की वो अलग ही अंदाज में थे। ये प्रोमो हमेशा फैंस को याद रहेगा। ये सैगमेंट 26 मिनट का हुआ था। 26 मिनट तक क्राउड को साथ में रखना बहुत बड़ी बात होती है। फैंस भी इस प्रोमो से काफी खुश नजर आए। सीना ने परफेक्ट प्रोमो इस बार दिया।

youtube-cover

जॉन सीना की वजह से रेंस को भी काफी फायदा हुआ। उन्होंने भी सीना की बातों का जवाब दिया। सोशल मीडिया पर इस प्रोमो सैगमेंट की बहुत तारीफ हुई। 26 मिनट का प्रोमो इस बार दोनों का हुआ। सबसे बड़ी बात कि इतने बड़े तो मैच भी नहीं होते। 2 घंटे के शो में 26 मिनट का सिर्फ प्रोमो होना बहुत बड़ी बात होती है।

21 अगस्त को सीना और रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। WWE इतिहास का सबसे बड़ा रीमैच कुछ ही दिनों बाद फैंस को देखने को मिलेगा। सीना और रेंस भी इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार हो गए है। अभी तक रिंग में दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर हमला नहीं किया है। अगले हफ्ते शायद फिर बवाल इन दोनों के बीच देखने को मिल सकता है। फैंस की नजरें इस एपिसोड पर टिकी होंगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment