Create

WWE दिग्गज ने Royal Rumble 2022 में Impact Wrestling के चैंपियन को शामिल करने की असली वजह बताई

wwe महिला रॉयल रंबल का हिस्सा होंगी मिकी जेम्स
wwe महिला रॉयल रंबल का हिस्सा होंगी मिकी जेम्स

WWE के पूर्व मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने हाल ही में मिकी जेम्स (Mickie James) को रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) में शामिल किए जाने पर बातचीत की। इस हफ्ते की स्मैकडाउन (SmackDown) में WWE ने मिकी जेम्स और 18 अन्य सुपरस्टार्स जिसमें लीटा (Lita), मिचेल मैककूल (Michelle McCool), कैली कैली (Kelly Kelly) और द बैला ट्विंस (The Bella Twins) शामिल हैं को इस साल के रंबल मैच के लिए कंफर्म किया था।

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग स्मैक टॉक पर SmackDown रीव्यू के दौरान डच मैंटेल ने बताया कि कंपनी को मिकी जेम्स और अन्य सुपरस्टार्स की जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि उनका रोस्टर काफी हल्का है। रेसलिंग दिग्गज का कहना है कि WWE जेम्स को जाने नहीं देना चाहता था।

मिकी जेम्स की वापसी पर मैंटेल ने कहा, मेरे ख्याल से उन्हें मिकी जेम्स की जरूरत थी। वह कंपनी के साथ किसी प्रकार के कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हैं। मेरे हिसाब से उन्हें कुछ नामों की जरूरत थी। वे ऐसे लोगों को जाने देते हैं और फिर कहते हैं कि काश वो हमारे साथ होते तो हमारे पास जाने के लिए कोई नाम होता। वे यह भूल जाते हैं कि यदि वह रुकी होती तो वे उसे मार चुके होते। इस कंपनी के बारे में अंदाजा लगाना मुश्किल है। उनके द्वारा किया जाने वाला अधिकतर काम समझ से परे हैं।

WWE Royal Rumble में मौका मिलने पर मिकी जेम्स ने दी है प्रतिक्रिया

🤠 @PatMcAfeeShow gets it... 🙏🏼 #HardcoreCountry #ImpactKnockoutsWorldsChampion#RoyalRumbleThis is my life! #2022 twitter.com/ringthebelleds…

इम्पैक्ट नॉकआउट की वर्तमान चैंपियन मिकी जेम्स ने ट्विटर पर मार्की लाइव इवेंट का हिस्सा बनने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अप्रैल 2021 में बजट कटौती के रूप में कई सुपरस्टार्स के साथ रिलीज होने के लगभग एक साल के अंदर ही WWE ने यह ऐलान किया है।

जेम्स की रिलीज ने विवाद भी पैदा किया था क्योंकि जेम्स ने दावा किया था कि उनके सामानों को कूड़े की थैली में डालकर भेजा गया था और इसके बाद WWE चीफ ब्रॉन्ड ऑफिसर स्टैफनी मैकमैहन ने मांफी मांगी थी। अब फैंस भी मिकी जेम्स को एक बार फिर WWE रिंग में वापसी करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं और देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो इस मैच में जीतने में कामयाब होती है या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment