Create

"Vince McMahon के कारण WWE का बड़ा ऑफर मैंने ठुकरा दिया था "- दिग्गज का बड़ा खुलासा

WWE की स्टोरीलाइन में विंस मैकमैहन लेते हैं अंतिम फैसला
WWE की स्टोरीलाइन में विंस मैकमैहन लेते हैं अंतिम फैसला

डच मेंटल (Dutch Mantell) ने खुलासा किया है कि उन्होंने WWE प्रोड्यूसर के रूप में काम करने का ऑफर केवल इसलिए ठुकरा दिया था क्योंकि वह विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ काम नहीं करना चाहते थे। महान बुकर और मैनेजर ने WWE में स्क्रीन पर 1994 से 1996 के बीच अंकल जेबेकियाह (Uncle Zebekiah) और 2013 से 2016 के बीच जेब कोल्टर (Zeb Colter) के रूप में काम किया था। रेसलिंग बिजनेस में काफी ज्यादा अनुभव होने के बावजूद उन्होंने WWE में राइटर या प्रोड्यूसर के रूप में काम नहीं किया।

अब उन्होंने खुलासा किया है कि वह विंस मैकमैहन के आक्रामक व्यवहार के बीच अच्छे से काम नहीं कर पाते। उन्होंने कहा,

मुझे प्रोड्यूसर के रोल के लिए ऑफर आया था, लेकिन मैंने इसके लिए मना कर दिया था क्योंकि मेरा एक छोटा सा हिस्सा हर 15 मिनट में भड़क जाता है। मैंने इस चीज को काफी हल्का नहीं होने दिया। विंस भी काफी गुस्सैल हैं और वह चीजों को फेंकने लगते हैं। मैं कभी भी ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकता।

youtube-cover

मेंटल के मुताबिक मैकमैहन ज्वालामुखी के जैसे हैं और वह अचानक अपने करीब के लोगों पर हमला कर सकते हैं। यही कारण था कि वह प्रोड्यूसर बनकर सीधे विंस के साथ काम नहीं करना चाहते थे।

क्यों डच मेंटल ने WWE में नहीं ज्वाइन की विंस मैकमैहन की क्रिएटिव टीम?

I miss Zeb Colter #WWE #WWENetwork https://t.co/BysPuIPgzP

जेब कोल्टर ने भी WWE में राइटर के रूप में इसीलिए काम नहीं किया क्योंकि वह विंस मैकमैहन द्वारा क्रिएटिव टीम को दी जाने वाली ट्रीटमेंट से खुश नहीं थे। उन्हें यह भी पसंद नहीं था कि विंस शो के दिन ही स्क्रिप्ट बदलवा देते थे। उन्होंने कहा,

ऐसा एक बार हुआ था, लेकिन मुझे याद नहीं है कि यह कहां हुआ था। रिंग में पहला मैच चल रहा था और वे अब भी लिख रहे थे। उन्होंने शो को पूरा नहीं किया। सबकुछ विंस के मूड पर और इस दिन वह कैसा फील कर रहे हैं पर डिपेंड करता है। इसीलिए मैंने क्रिएटिव जॉब नहीं लिया।

मेंटल ने 2003 से 2009 के बीच इम्पैक्ट रेसलिंग/TNA की क्रिएटिव टीम में काम किया था। उन्होंने कई अन्य कंपनियों के लिए भी शो बुक किए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment