Create

WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन की बुकिंग को लेकर लगाए आरोप, जमकर साधा निशाना

WWE दिग्गज ने की 24*7 चैंपियन की बुकिंग की आलोचना
WWE दिग्गज ने की 24*7 चैंपियन की बुकिंग की आलोचना

WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में 24/7 चैंपियनशिप के लिए डैना ब्रुक (Dana Brooke) की बुकिंग को लेकर रेसलिंग दिग्गज विंस रुसो (Vince Russo) ने आलोचना की है। पूर्व मुख्य लेखक ने सवाल खड़े किए हैं कि आखिर क्यों 24/7 टाइटल हासिल करने के लिए ब्रुक के पीछे महिला सुपरस्टार्स नहीं दौड़ रही थीं। इसी टाइटल को हासिल करने के लिए पुरुष रेसलर्स के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिलती है।

विंस रुसो को यह भी लगता है कि WWE 24/7 चैंपियनशिप का WWE में मौजूद महिलाओं के लिए कोई मतलब नहीं है।

रुसो ने कहा, ऐसा होता था कि जब टाइटल किसी पुरुष के पास होता था तब दस पुरुष उसका पीछा करते थे। आपको याद है दस लोग झगड़ते थे? डैना ब्रुक के पीछे महिलाएं कहां दिख रही हैं? मैं इसे इस तरीके से देख रहा हूं और मुझे ऐसा लग रहा है कि 24/7 चैंपियनशिप का महिलाओं के लिए कोई मतलब नहीं है। ऐसा कोई नहीं है जो उसका पीछा कर रहा है।

WWE की वर्तमान 24/7 चैंपियन हैं डैना ब्रुक

Not taking my title tho…. Buttttt thx for saying it looks good on me!!! I plan on keeping it!!! twitter.com/usa_network/st…

डैना ब्रुक 2013 से ही WWE का हिस्सा हैं, लेकिन यह उनका कंपनी में पहला टाइटल है। भले ही वह अब तक विमेंस सिंगल्स में एक भी खिताब नहीं जीत सकी हैं, लेकिन 24/7 चैंपियनशिप के साथ उन्होंने धमाकेदार शुरुआत की है।

WWE में ब्रुक ने शार्लेट फ्लेयर, नेओमी और रोंडा राउजी समेत कई दिग्गजों के साथ काम किया है। उन्होंने कुछ समय पहले मैंडी रोज के साथ मिलकर एक टैग टीम भी बनाई थी। उनकी अच्छी पार्टनरशिप के बावजूद ब्रुक को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का मौका नहीं मिला था।

कुछ हफ्तों पहले Raw में सेड्रिक एलेक्जेंडर को हराने के बाद ब्रुक ने 24/7 चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि, रुसो की बात को याद रखें तो ऐसा लगता है कि अन्य महिला सुपरस्टार्स को ब्रुक के इस टाइटल को हासिल करने में दिलचस्पी नहीं है। अब आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि WWE किस तरह से 24*7 चैंपियनशिप को बुक करता है और क्या डैना ब्रुक लंबे समय तक चैंपियन बने रहने वाली है या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment