Create
Notifications

WWE के 2 सुपरस्टार्स जिन्हें SmackDown में बड़ा पुश मिल रहा है और 2 जिन्हें मिलना चाहिए

WWE के कई सुपरस्टार्स पुश मिलने के इंतज़ार में हैं
WWE के कई सुपरस्टार्स पुश मिलने के इंतज़ार में हैं
Neeraj sharma
ANALYST

WWE ने साल 2019 में FOX नेटवर्क के साथ बहुत बड़ी डील साइन की थी। उसी साल अक्टूबर के महीने में स्मैकडाउन (SmackDown) FOX पर प्रसारित होना शुरू हुआ और कुछ समय बाद ही SmackDown WWE का नंबर-1 शो बन चुका था। इसलिए मौजूदा समय में ब्लू ब्रांड के रोस्टर में शामिल रेसलर्स को रॉ (Raw) के मुकाबले बड़ा पुश मिलने की संभावना ज्यादा होती है।

2021 के अक्टूबर महीने में ड्राफ्ट हुआ, जिसे Crown Jewel पीपीवी के बाद अमल में लाया गया है। इस बार ड्रू मैकइंटायर, जिंदर महल और शार्लेट फ्लेयर समेत कई बड़े सुपरस्टार्स को ब्लू से रेड ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया है। कई सुपरस्टार्स को SmackDown में आने के बाद बड़ा पुश मिलना शुरू भी हो गया है।

ड्राफ्ट से पहले कई सुपरस्टार्स संघर्ष करते दिखाई दे रहे थे, जिनमें से कुछ बड़ा पुश मिलने की ओर अग्रसर हैं, वहीं कुछ अभी भी संघर्षपूर्ण दौर से गुजर रहे हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 2 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें SmackDown में अभी बड़ा पुश मिल रहा है और 2 ऐसे जिन्हें पुश जरूर मिलना चाहिए।

WWE सुपरस्टार ज़ेवियर वुड्स - पुश मिल रहा है

द न्यू डे टीम के मेंबर ज़ेवियर वुड्स ने हाल ही में 'किंग ऑफ द रिंग' टूर्नामेंट को जीतकर 'किंग' की उपाधि हासिल की है। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि 'किंग' बनने के बाद उन्हें एक बड़े सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पुश दिया जा रहा है। पिछले हफ्ते द न्यू डे ने द उसोज के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी, वहीं इस हफ्ते रोमन रेंस के साथ उनका आमना-सामना हुआ।

उन्हें मिलने वाले पुश का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि Extreme Rules 2021 पीपीवी से लेकर अभी तक उन्हें किसी मैच में हार नहीं मिली है। विनिंग स्ट्रीक 6 मैचों की हो गई है और WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ सैगमेंट्स में शामिल होना दर्शा रहा है कि जल्द ही उन्हें चैंपियनशिप जीतने का मौका भी दिया जा सकता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now