COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE को 2019 में 2 टैग टीम को तोड़ देना चाहिए और 2 टीमें जिन्हें टूटना नहीं चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
2.31K   //    02 Jan 2019, 16:30 IST

Enter caption

WWE ने साल 2018 में, साल 2017 के मुकाबले में बहुत कम टैग टीमों को विभाजित किया है और चीजों को फिर से ताजा करने के लिए, WWE ने अपनी कुछ शीर्ष टैग टीमों को अलग करते हुए देखा।

जब 2018 में ल्यूकीमिया बीमारी के कारण रोमन रेंस के WWE से चले जाने के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने अपने शील्ड ब्रदर सैथ रॉलिंस को एक मैच के बाद उन पर हमला कर टैग टीम तोड़ ली, तो वह साल के सबसे चौंकाने वाले पलों में से एक बन गया।

WWE टीवी की रेटिंग्स में उछाल आया। हालांकि, सभी टैग टीमों को विभाजित होने की आवश्यकता नहीं है तो, यहां 2 टैग टीमें हैं, जिन्हें WWE को 2019 में विभाजित करना चाहिए और 2 टीमें जिन्हें नहीं करना चाहिए:

1. द उसोज़ - अलग होनी चाहिए


Enter caption

द उसोज़ को हमेशा 2 भाइयों की टैग टीम के रूप में दिखाया गया है जो एक दूसरे के लिए किसी भी सीमा को पार कर सकते हैं। वे 2016 के ब्रांड विस्तार के बाद से ब्लू ब्रांड के टैग टीम डिवीजन में रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वे अब विरोधियों से बाहर निकल गए हैं।

जिमी और जे के पास एकल डिवीज़न में भी अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है और इस तथ्य को देखते हुए कि उन्होंने WWE में लगभग हर टैग टीम के साथ झगड़ा किया है, यह सही समय है जब जुड़वां भाई एक दूसरे से अलग हो जाते हैं।

WWE जे उसो को चुन सकती है जो अपने भाई को धोखा देता है और वे उसे जिमी उसोज़, नेओमी और मैंडी रोज के बीच चल रही राइवलरी के एक हिस्से के रूप में अगले हफ्ते के रूप में जिमी पर चालू कर सकते हैं।

Get WWE News in Hindi Here 

1 / 4 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Writing is my passion
Advertisement
Fetching more content...