Create
Notifications

WWE को 2019 में 2 टैग टीम को तोड़ देना चाहिए और 2 टीमें जिन्हें टूटना नहीं चाहिए

Enter caption
शुभम सनोडिया
visit

WWE ने साल 2018 में, साल 2017 के मुकाबले में बहुत कम टैग टीमों को विभाजित किया है और चीजों को फिर से ताजा करने के लिए, WWE ने अपनी कुछ शीर्ष टैग टीमों को अलग करते हुए देखा।

जब 2018 में ल्यूकीमिया बीमारी के कारण रोमन रेंस के WWE से चले जाने के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने अपने शील्ड ब्रदर सैथ रॉलिंस को एक मैच के बाद उन पर हमला कर टैग टीम तोड़ ली, तो वह साल के सबसे चौंकाने वाले पलों में से एक बन गया।

WWE टीवी की रेटिंग्स में उछाल आया। हालांकि, सभी टैग टीमों को विभाजित होने की आवश्यकता नहीं है तो, यहां 2 टैग टीमें हैं, जिन्हें WWE को 2019 में विभाजित करना चाहिए और 2 टीमें जिन्हें नहीं करना चाहिए:

1. द उसोज़ - अलग होनी चाहिए

Enter caption

द उसोज़ को हमेशा 2 भाइयों की टैग टीम के रूप में दिखाया गया है जो एक दूसरे के लिए किसी भी सीमा को पार कर सकते हैं। वे 2016 के ब्रांड विस्तार के बाद से ब्लू ब्रांड के टैग टीम डिवीजन में रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वे अब विरोधियों से बाहर निकल गए हैं।

जिमी और जे के पास एकल डिवीज़न में भी अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है और इस तथ्य को देखते हुए कि उन्होंने WWE में लगभग हर टैग टीम के साथ झगड़ा किया है, यह सही समय है जब जुड़वां भाई एक दूसरे से अलग हो जाते हैं।

WWE जे उसो को चुन सकती है जो अपने भाई को धोखा देता है और वे उसे जिमी उसोज़, नेओमी और मैंडी रोज के बीच चल रही राइवलरी के एक हिस्से के रूप में अगले हफ्ते के रूप में जिमी पर चालू कर सकते हैं।

Get WWE News in Hindi Here

2. द बार (शेमस और सिजेरो) - अलग होनी चाहिए

Enter caption

2016 के अंत में मिक फोली द्वारा शेमस और सिजेरो को एक साथ जोड़ दिया गया था और दोनों ने टीवी पर एक बुरी टैग टीम की भूमिका निभाई थी। उनके स्तर को इससे भी जाना जा सकता है कि वे 2018 के रॉयल रंबल पीपीवी से बाहर हो गए और निश्चित रूप से पीपीवी के 2019 संस्करण में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन के रूप में चलेंगे।

हालांकि, हमने देखा है कि सिजेरो- शेमस के साथ टीम बनाने से पहले सुपरस्टार के रूप में कितने सफल रहे थे। शेमस भी WWE चैंपियन रह चुके हैं। स्मैकडाउन लाइव ब्रांड पर एक सिंगल सुपरस्टार की कमी के साथ लगता है कि यह समय है कि शेमस और सिजेरो को अलग अलग कर देना चाहिए।

3. द न्यू डे - अलग नहीं होनी चाहिए

Enter caption

द न्यू डे टीम WWE के लिए फैंस को प्रभावित करने वाली टीमों में से एक है। रिंग में अपने एंट्री म्यूजिक और शानदार डांसिंग स्टाइल के कारण न्यू डे काफी लोकप्रियता पा रही है। इसीलिए जब न्यू डे के बारे में बात करते हैं, तो इससे अच्छी चीज को कभी भी समाप्त नहीं होना चाहिए। वे एक समय WWE इतिहास में सबसे लंबे समय तक राज करने वाले टैग टीम चैंपियन थे और निश्चित रूप से हर हफ्ते स्मैकडाउन लाइव का सबसे अच्छा हिस्सा होते हैं।

4. बॉबी रूड और गैबल - अलग नहीं होनी चाहिए

Enter caption

रॉ की टैग टीम डिवीजन तब से ही असफल हो रही है, जब से ब्रॉन स्ट्रोमैन और निकोलस ने रैसलमेनिया 34 में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। चैंपियनशिप बेल्ट बाद में ब्रे वायट और मैट हार्डी के पास चली गयी थी। इसके बाद बी टीम, डॉल्फ जिगलर और मैकइंटायर, और शील्ड के पास भी रही थी।

शील्ड के विभाजन से पहले शील्ड ही रॉ टैग टीम डिवीज़न को सम्भाल रहे थे लेकिन रोमन रेंस के WWE से जाने के बाद डीन एम्ब्रोस ने सैथ रॉलिन्स पर अटैक कर टैग टीम से अलग हो गए।

हालाँकि, जब से बॉबी रूड और चैड गेबल ने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती है, अगर इस टीम को बेल्ट के साथ अधिक समय दिया जाता है, तो उम्मीद करें कि बॉबी रूड और गैबल रॉ टैग टीम डिवीजन को ऊँचाइयों पर ले जाए।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now