Create

WWE में भारतीय रेसलर के हार का सिलसिला जारी, साल के आखिरी दिन भी फेमस सुपरस्टार ने दी करारी शिकस्त

WWE में भारतीय रेसलर को वापसी के बाद मिली एक और हार
WWE में भारतीय रेसलर को वापसी के बाद मिली एक और हार

WWE 205 लाइव (205 Live) के हालिया एपिसोड में तीन जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले। यह साल 2021 का आखिरी एपिसोड भी था और यह शो 31 दिसंबर को ही हुआ। हालांकि भारतीय रेसलर गुरु राज (Guru Raaj) के लिए साल का आखिरी शो यादगार नहीं रहा और उन्हें एड्रिस अनोफे (Edris Enofé) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

इस हफ्ते 205 Live का पहला मुकाबला ही एड्रिस अनोफे और गुरु राज के बीच हुआ। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मैच हुआ, जिसमें कई शानदार मूव्स भी देखने को मिले। एनोफे ने मैच में काफी दबदबा बनाया, लेकिन गुरु राज ने वापसी करते हुए स्टिफ किक्स का इस्तेमाल किया औऱ साथ ही मंकी फ्लिप भी लगाया।

हालांकि अंत में एड्रिस अनोफे ने बहुत ही शानदार शूटिंग स्टार प्रेस गुरु राज को दिया और फिर उन्हें पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। आपको बता दें कि इससे पहले एड्रिस अनोफे ने NXT 2.0 में वॉन वेगनर के खिलाफ भी जबरदस्त जीत दर्ज की थी।

205 Live में हुए अन्य मैच में अमारी मिलर और निकिता लायंस का आमना-सामना हुआ। मिलर ने अंत में पहले लायंस को सुपलेक्स दिया और शानदार मूव लगाकर पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। इसके अलावा मेन इवेंट में डांटे शेन ने ड्रेसो एंथनी को मात दी। यह डांटे शेन की लगातार तीसरी जीत भी है। आपको बता दें कि इंजरी के बाद वापसी करते हुए शेन का यह पहला मैच था और इसमें भी उन्होंने जीत दर्ज की।

WWE में भारतीय रेसलर गुरु राज का प्रदर्शन कैसा चल रहा है?

गुरु राज को WWE में एक और हार का सामना करना पड़ा है। WWE में यह गुरु राज की लगातार चौथी और दिसंबर में वापसी करने के बाद लगातार तीसरी हार भी है। दो मैच वो 205 Live में हारे हैं और एक मैच वो NXT 2.0 में उन्हें हार्लैंड ने करारी शिकस्त दी थी। आपको बता दें कि चोटिल होने के कारण कुछ महीनों तक गुरु राज को एक्शन से दूर रहना पड़ा था, लेकिन वापसी के बाद अभी भी उन्हें अपनी पहली जीत का इंतजार है।

भले ही गुरु राज को हार का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन अपने प्रदर्शन से उन्होंने काफी ज्यादा प्रभावित किया है और पिछले साल की शुरुआत में उन्होंने फिन बैलर के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मैच में भी वो हारे थे, लेकिन उनका प्रदर्शन काफी ज्यादा अच्छा रहा था। अब देखना होगा कि वीर महान और शैंकी की तरह उन्हें मेन रोस्टर में कब शामिल किया जाता है।

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment