Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन ने फैंस से मांगी माफी, शादी के दौरान मची थी जबरदस्त अफरा-तफरी

24/7 चैंपियन के रूप में वापस गई थीं डैना ब्रुक
24/7 चैंपियन के रूप में वापस गई थीं डैना ब्रुक
Neeraj

WWE सुपरस्टार डैना ब्रुक (Dana Brooke) ने रॉ (RAW) में हुई वेडिंग सेरेमनी के लिए फैंस से ट्विटर पर मांफी मांगी है। इस सैगमेंट में देखा गया था कि डैना ब्रुक ने रेजी (Reggie) से शादी की थी और टमीना (Tamina) की शादी अकीरा टोजावा (Akira Tozawa) से हुई थी। RAW में हुई शादी के दौरान जबरदस्त अफरा-तफरी भी मच गई थी।

अपनी पत्नी के हाथों में रिंग डालने के बाद रेजी ने डैना को किस किया था और इसके बाद उन्होंने 24/7 चैंपियनशिप के लिए उन्हें पिन भी किया था। इसके बाद उन्हें टमीना ने पिन कर दिया था और फिर खुद टोजावा द्वारा पिन हुई थीं। अंत में ब्रुक ने टोजावा को पिन कर दिया था। इसके बाद आर ट्रुथ चैंपियन को लेकर वहां से निकल गए थे। ब्रुक ने अब ट्विटर पर इन सबके लिए फैंस से मांफी मांगी है।

उन्होंने लिखा, मैं WWE यूनिवर्स और यूएसए नेटवर्क से इतनी खराब शादी के लिए मांफी मांगती हूं। मेरा दिल टूट गया है, लेकिन मैं अपना कीमती समय 24/7 टाइटल के साथ बिता रही हूं।
I sincerely apologize to the @wwe universe & @USA_Network for such a disaster of a wedding!!! I am heartbroken 💔 but spending valuable time w/… my 24:7 title!

लंबे समय से चल रही है WWE 24/7 चैंपियनशिप के साथ डैना ब्रुक और रेजी की स्टोरीलाइन

2021 के अंत और 2022 की शुरुआत में डैना ब्रुक ने कई बार टाइटल को मिक्स्ड टैग टीम मैच में डिफेंड किया है। इसके बाद दोनों ने वैलेंटाइन डे के एपिसोड में डेट पर जाने का फैसला किया था। 84 दिनों तक चैंपियन रहने के बाद ब्रुक के हाथों से टाइटल उस दिन छिना था जब दोनों ने केवल अच्छे दोस्त रहने की बात की थी और इसके बाद रेजी ने चैंपियन को पिन कर दिया था। हालांकि, उनके पास टाइटल केवल छह ही दिन रह पाया था और फिर से ब्रुक ने इसे हासिल कर लिया था।

28 फरवरी के एपिसोड में दोनों ने डेटिंग शुरु कर दी थी और इसी वक्त टमीना तथा टोजावा की डेटिंग भी शुरु हुई थी। ये चारों लोग 24/7 चैंपियनशिप के सीन में थे। रेजी ने ब्रुक को प्रपोज किया था और 28 मार्च के एपिसोड में दोनों की सगाई हो गई थी। टोजावा और टमीना ने भी ठीक ऐसा ही किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...