Create

WWE बड़ी चैंपियनशिप को जल्द कर सकती है रिटायर, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली ने 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट को इंट्रोड्यूस किया था
WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली ने 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट को इंट्रोड्यूस किया था
reaction-emoji
·
Subham Pal

WWE: ऐसा लग रहा है कि WWE ने 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट को अपने प्रोग्रामिंग से हटाने का फैसला कर लिया है। बता दें, मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2019 के बाद 24/7 चैंपियनशिप को इंट्रोड्यूस किया गया था। हार्डकोर लैजेंड मिक फोली (Mick Foley) ने Raw के एक एपिसोड के दौरान इस टाइटल का अनावरण किया था और उन्होंने बताया था कि इस टाइटल को कहीं भी और कभी भी डिफेंड किया जा सकता है। इस टाइटल के अस्तित्व में आने के बाद से ही कई मजाकिया सैगमेंट्स देखने को मिल चुके हैं।

24/7 चैंपियनशिप के रिटायर होने की अफवाह अगस्त के महीने की शुरूआत में सामने आई जब डैना ब्रूक बिना टाइटल के Raw में नजर आने लगीं। वहीं, ScreenRant और WrestleTalk की माने तो कंपनी ने चुपके से इस टाइटल को रिटायर कर दिया है। बता दें, विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट फाइनल के दौरान भी डैना ब्रूक बैकस्टेज 24/7 टाइटल के बिना नजर आईं थी।

इस दौरान डैना ब्रूक के साथ टमीना, निकी A.S.H और डूड्रॉप मौजूद थीं और ये सभी सुपरस्टार्स इयो स्काई & डकोटा काई vs राकेल रॉड्रिगेज & आलिया मैच पर नजर बनाए हुए थे। अगर अफवाहें सच हैं तो डैना ब्रूक WWE इतिहास की आखिरी 24/7 चैंपियन होंगी।

एक WWE लैजेंड ने 24/7 चैंपियनशिप पिक्चर के रिटायर होने को लेकर प्रतिक्रिया दी

24/7 चैंपियनशिप के रिटायर होने की अफवाहें पिछले कई हफ्तों से इंटरनेट पर है और अब एक WWE दिग्गज ने इस चीज़ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें, एक फैन ने 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट से जुड़ा एक आर्टिकल शेयर किया था और इसके जवाब में WWE दिग्गज केविन नैश ने ट्वीट करते हुए 'प्लीज' लिखा। ऐसा लग रहा है कि केविन नैश को भी 24/7 टाइटल का कॉन्सेप्ट पसंद नहीं है।

बता दें, 24/7 चैंपियनशिप को अस्तित्व में आए हुए 3 साल बीत चुके हैं और इस दौरान अनगिनत सुपरस्टार्स इस टाइटल को जीत चुके हैं। NFL स्टार रॉब ग्रोंकोवस्कि, रैपर बैड बनी और WWE दिग्गज केन भी इस टाइटल को जीतते हुए दिखाई दे चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...