Create
Notifications
Advertisement

3 चीजें WWE Super Show-Down से पहले ही गलत कर चुकी है

  • लगता है की WWE ने इस इवेंट को लेकर कई गलतियां की हैं।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 23 Sep 2018, 15:28 IST

Hope it doesn

इस समय WWE ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सबसे बड़े इवेंट की तैयारी कर रही है। कम्पनी ने काफी सारे प्रोमोज को कराकर शो के बिल्ड अप को करने की कोशिश की है।

आइए जानें इस शो के बारे में तीन ऐसी चीजें जिसे WWE पहले ही गलत कर चुकी है।

#3 पार्ट टाइम रैसलर्स पर फोकस

Wrong Focus

द अंडरटेकर और ट्रिपल एच WWE के एक्टिव परफॉर्मर्स में से नहीं हैं। दोनों रैसलर्स पार्ट टाइम काम करते हैं और एक तरह ही अपनी झलक दिखाते हैं।

ऊपर कही गई बातें एकदम सच हैं लेकिन अब भी WWE पार्ट टाइम रैसलर्स पर काफी ज्यादा ध्यान दे रही है क्योंकि उन्हें प्रोमो को करने का काफी समय मिल रहा है। भले ही WWE इस मैच को लास्ट टाइम एवर कहकर प्रमोट कर रही हो लेकिन दोनों रैसलर्स सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में टैग टीम मैच में लड़ सकते हैं।

इससे आखिरी बार दोनों का सामना होने वाली बात गलत साबित होती है क्योंकि अगर दोनों रैसलर्स आने वाले समय में एक टैग टीम मुकाबले में भी एक दूसरे का सामना करने वाले हैं तो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले मैच को आखिरी बार होने वाला मुकाबला नहीं कहा जा सकता है।

दोनों रैसलर्स ने एटीट्यूड एरा के दौरान काफी अच्छा काम किया था और रिंग और माइक दोनों में इनका काम अच्छा है। WWE ने इस मुकाबले पर फोकस करके बाकी अच्छे रैसलर्स पर से अपना ध्यान हटा लिया है।


1 / 3 NEXT
Published 23 Sep 2018, 15:28 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit