Create
Notifications

WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

Amit Shukla
ANALYST

#4 अफवाह गलत साबित होनी चाहिए: सैथ रॉलिंस का ब्रैंड बदलेगा

गलत साबित होनी चाहिए
गलत साबित होनी चाहिए

सैथ रॉलिंस का सिजेरो के साथ एक अच्छा मैच हुआ था लेकिन उसके बाद इस बात की सुगबुगाहट भी होने लगी थी कि शायद सैथ का ब्रैंड बदल दिया जाए। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें एक लंबे समय से मिस्टर मंडे नाइट्स बुलाया जाता है और वो ही एक बड़ी वजह बताई जा रही है लेकिन शायद ऐसा ना हो।

ऐसा बदलाव और रिपोर्ट्स में बदलाव इसलिए देखने को मिला है क्योंकि खबरें लगातार बदलती जा रही हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वो SmackDown में रहकर रेसलर्स को मौके और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। वैसे भी उन्होंने जो सिजेरो के साथ किया उसके बाद ये तो कहा ही जा सकता है।

#3 अफवाह सच होनी चाहिए: समोआ जो जल्द रिंग में वापसी करेंगे

सच होनी चाहिए
सच होनी चाहिए

समोआ जो हो सकता है अब रिंगसाइड ना रहकर रिंग में नजर आएं और उसके पीछे एक बड़ा कारण है कमेंट्री टीम में हुआ बदलाव। ऐसी बातें कही जा रही हैं कि समोआ जो इनरिंग एक्शन के लिए तैयार हैं और वो जल्द ही अपने विरोधी के खिलाफ नजर आ सकते हैं, पर वो कौन होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है।

अब वो वाकई में वापसी कर रहे हैं या ये सिर्फ कोरी अफवाह है ये देखना होगा, पर एक बात तय है कि समोआ जो के आने से एक्शन में एवं कई कहानियों में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। समोआ जो के मूव सेट काफी अच्छे हैं पर क्या इसके लिए कोई अन्य भी रेसलिंग में वापसी करेगा?

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by Amit Shukla
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now