Create
Notifications

WWE के 4 चैंपियंस जिनके लिए इस हफ्ते का SmackDown एपिसोड बहुत बेकार रहा

WWE के चैंपियंस जिनके लिए SmackDown बहुत बेकार रहा
WWE के चैंपियंस जिनके लिए SmackDown बहुत बेकार रहा
Neeraj sharma

WWE में इस समय रेसलमेनिया (WrestleMania 38) की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, जिसके लिए अभी तक कई धमाकेदार मैचों का ऐलान किया जा चुका है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में WrestleMania से संबंधित कई मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले, जिन्होंने फैंस का खूब मनोरंजन किया।

आमतौर पर साल के सबसे बड़े शो से पहले चैंपियंस को मजबूत दिखाया जाता है, लेकिन ब्लू ब्रांड का हालिया एपिसोड कई चैंपियन सुपरस्टार्स के लिए बेकार साबित हुआ है। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE के उन 4 चैंपियंस के बारे में आपको बताएंगे, जिनके लिए इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड बहुत बेकार रहा।

4)WWE आईसी चैंपियनशिप को हार गए सैमी जेन

The new Intercontinental Champion @KingRicochet reflects on capturing the #ICTitle and what the championship represents to him. #SmackDown https://t.co/0T6hu98BgR

सैमी जेन कुछ हफ्ते पहले ही शिंस्के नाकामुरा को हराकर नए WWE आईसी चैंपियन बने थे और ऐसा लगने लगा था कि उन्हें WrestleMania 38 में जॉनी नॉक्सविल के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना पड़ सकता है। मगर इस हफ्ते SmackDown में वो रिकोशे के खिलाफ मैच में हार के साथ ही आईसी चैंपियनशिप बेल्ट को भी गंवा बैठे हैं।

चैंपियनशिप हारने के बाद उन्होंने WrestleMania 38 के लिए नॉक्सविल को मैच के लिए चुनौती दी, जिसे नॉक्सविल ने स्वीकार भी कर लिया है। चाहे WrestleMania जैसे बड़े इवेंट से ठीक पहले जेन, चैंपियनशिप को हार गए हों, लेकिन उनका नॉक्सविल के साथ मैच धमाकेदार रहने की उम्मीद है, जिसमें रिकोशे भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

3)SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन हैं, जिन्हें WrestleMania 38 में 2022 की विमेंस Royal Rumble विजेता रोंडा राउजी के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है। उनकी स्टोरीलाइन को अभी तक जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया है और SmackDown में इस हफ्ते भी उनके बीच धमाकेदार सैगमेंट देखने को मिला।

SmackDown के हालिया एपिसोड में रोंडा राउजी और सोन्या डेविल के बीच मैच हुआ, जिसमें द क्वीन ने दखल देकर डेविल को जीत दिलाने की कोशिश की मगर सफल नहीं हो पाईं। जीत दर्ज करने के बाद राउजी ने शार्लेट पर अटैक करते हुए उनपर एंकल लॉक लगा दिया था, जिसके खिलाफ उन्होंने टैप आउट कर दिया। किसी बड़े इवेंट से पहले चैंपियन का इस तरह बेबस नजर आना दर्शाता है कि आने वाले हफ्तों में राउजी कई मौकों पर उनपर भारी पड़ सकती हैं।

2)कार्मेला और 1)जेलिना वेगा

कार्मेला और जेलिना वेगा मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं और उन्हें WrestleMania 38 में साशा बैंक्स और नेओमी की टीम के खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफेंड करना होगा। इस हफ्ते SmackDown में कार्मेला और नेओमी का वन-ऑन-वन मैच हुआ, जिसमें नेओमी ने शानदार अंदाज में जीत दर्ज की है।

मगर मैच का परिणाम आने से पहले जेलिना वेगा ने दखल देकर अपनी पार्टनर को जीत दिलाने की कोशिश की थी, मगर अगले ही पल बैंक्स ने वेगा को जोरदार तरीके से स्टील स्टेप्स पर दे मारा था। एक तरफ कार्मेला को बुरे तरीके से हार झेलनी पड़ी, वहीं विमेंस टैग टीम चैंपियंस की दूसरी हाफ वेगा के लिए भी SmackDown का एपिसोड बिल्कुल अच्छा नहीं गुजरा।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...