Create
Notifications

WWE में चेहरे पर पेंट लगाने वाले 4 दिग्गज सुपरस्टार्स असली में कैसे दिखते हैं?

WWE दिग्गज स्टिंग का पेंट और साथ में असली लुक
WWE दिग्गज स्टिंग का पेंट और साथ में असली लुक
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में किसी रेसलर की सफलता काफी हद तक उसके कैरेक्टर पर भी निर्भर करती है, इसलिए उनके कैरेक्टर का दिलचस्प होना जरूरी है। किसी रेसलर के कैरेक्टर को उसके लुक्स और उनके स्वभाव की मदद से भी रोचक बनाया जा सकता है। वहीं कुछ रेसलर्स अपने चेहरे पर पेंट के जरिए खुद को लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनाते आए हैं।

प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में चेहरे पर पेंट लगाकर एंट्री लेने वाले कई सुपरस्टार्स रहे हैं, जो आगे चलकर इस इंडस्ट्री के लैजेंड्स में शामिल हुए। काफी समय से लूचा रेसलर्स अक्सर अपने चेहरे पर मास्क पहनकर एंट्री लेते हैं, लेकिन चेहरे पर पेंट करना एक अलग आयडिया था, जो आज भी फैंस को बहुत पसंद आता है।

मौजूदा WWE रोस्टर में ऐसे बहुत कम रेसलर्स हैं जो चेहरे पर पेंट लगाकर बाहर आते हैं। मगर इस आर्टिकल में हम चेहरे पर पेंट लगाने वाले 4 WWE दिग्गजों और उनके असली रूप को आपको दिखाने वाले हैं।

WWE दिग्गज जैफ हार्डी

जैफ हार्डी का पेंट और बिना पेंट वाला लुक
जैफ हार्डी का पेंट और बिना पेंट वाला लुक

जैफ हार्डी का प्रो रेसलिंग करियर पिछले ढाई दशकों से भी ज्यादा समय से चला आ रहा है। अपने WWE करियर की शुरुआत में हार्डी साफ चेहरे के साथ एंट्री लेते थे, लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने स्टिंग और द अल्टीमेट वॉरियर के लुक को देखकर अपने चेहरे पर पेंट लगाना शुरू किया था।

हालांकि वो WWE में बिना पेंट वाले लुक के साथ भी मैच लड़ चुके हैं, लेकिन इस पेंट का उपयोग वो इसलिए करते रहे हैं, जिससे लोगों को दिखा सकें कि उस समय उनका मूड कैसा है। WWE छोड़ने के बाद Impact Wrestling में भी उन्होंने पेंट वाले लुक के साथ एंट्री लेना जारी रखा था।

हार्डी WWE और Impact Wrestling वर्ल्ड चैंपियन भी रहे हैं और इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि पेंट वाले लुक के कारण ही उन्हें प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे दिलचस्प रेसलर्स में से एक माना जाता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now