Create

4 कारण क्यों WWE में रोमन रेंस के खिलाफ द रॉक का मैच आखिरी साबित हो सकता है 

WWE में द रॉक vs रोमन रेंस का ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है
WWE में द रॉक vs रोमन रेंस का ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) वर्तमान समय में यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में ड्रीम रन पर हैं। यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में वो अब तक ऐज (Edge), जॉन सीना (John Cena) जैसे दिग्गजों को हरा चुके हैं। अब Crown Jewel में रोमन रेंस का ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ मैच होने जा रहा है और उम्मीद है कि इस मैच में भी ट्राइबल चीफ की जीत होगी।

बता दें, काफी समय से रोमन रेंस का द रॉक (The Rock) के खिलाफ मैच कराए जाने की अटकलें लगाई जाती रही हैं। अगर यह मैच होता है तो यह बात तो पक्की है कि इस मैच को WrestleMania जैसे बड़े स्टेज पर कराया जाएगा। अगर रॉक WWE में रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के लिए वापसी भी करते हैं तो संभव है कि उनका यह WWE में आखिरी मैच होगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE में रोमन रेंस के खिलाफ द रॉक का मैच आखिरी साबित हो सकता है।

4- WWE करियर का बेहतर अंत करने के लिए

youtube-cover

द रॉक WrestleMania 32 में एरिक रोवन का सामना करते हुए दिखाई दिए थे और इस मैच में द रॉक ने एरिक को कुछ ही सेकेंड्स के अंदर हरा दिया था। बता दें, यह आखिरी मौका था जब द रॉक WWE रिंग में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, देखा जाए तो द रॉक का इतने साधारण मैच के जरिए अपने WWE करियर का अंत करना सही नहीं रहेगा।

अगर द रॉक WWE में रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के लिए वापसी करते हैं तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिलेगा। यही नहीं, द रॉक vs रोमन रेंस के मैच के दौरान एक बेहतरीन स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। संभव है कि द रॉक, रोमन रेंस के खिलाफ बेहतरीन मैच के बाद WWE में दोबारा मैच ना लड़ने का फैसला कर सकते हैं क्योंकि इससे बेहतर द रॉक के करियर का अंत नहीं हो सकता है।

3- WWE लैजेंड द रॉक की काफी उम्र हो चुकी है

WWE लैजेंड रॉक वर्तमान समय में 49 साल के हो चुके हैं। हालांकि, कई उम्रदराज सुपरस्टार अभी भी WWE में परफॉर्म कर रहे हैं लेकिन द रॉक के लिए इस उम्र में हॉलीवुड में अपने प्रोजेक्ट्स पर काम करने के साथ-साथ WWE में कम्पीट करना आसान नहीं है।

यही कारण है कि अगर द रॉक WWE में रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के लिए वापसी भी करते हैं तो यह उनका आखिरी मैच साबित हो सकता है। यह देखना रोचक होगा कि WWE में कब यह ड्रीम मैच देखने को मिलने वाला है।

2- WWE में रोमन रेंस को अपनी लैगेसी सौंपने के लिए

WWE लैजेंड द रॉक, रोमन रेंस के कजिन हैं और यह चीज़ भी बड़ी वजह है कि फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होते हुए देखना चाहते हैं। रोमन रेंस को द रॉक के नक्शे-कदम पर चलते हुए काफी सफलता मिली है, हालांकि, अभी भी रोमन को कंपनी में द रॉक के स्तर की सफलता हासिल करना अभी बाकी है।

यही वजह है कि द रॉक, रोमन रेंस को अपनी लैगेसी सौंपने के लिए WWE में वापसी करके उनके खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। यह बात तो पक्की है कि द रॉक के खिलाफ मैच लड़ने के बाद रोमन की लोकप्रियता में भारी इजाफा देखने को मिलेगा। यही नहीं, रोमन को अपनी लैगेसी सौंपने के बाद द रॉक WWE रिंग में दोबारा ना कम्पीट करने का फैसला कर सकते हैं।

1- WWE में हेड ऑफ द टेबल स्टोरीलाइन का अंत करने के लिए

WWE में हील सुपरस्टार के रूप में वापसी के बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने हेड ऑफ द टेबल स्टोरीलाइन की शुरूआत की थी और द उसोज, रोमन को ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार कर चुके हैं। चूंकि, द रॉक भी रोमन के परिवार का हिस्सा हैं इसलिए आने वाले समय में हेड ऑफ द टेबल स्टोरीलाइन में उनका भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

देखा जाए तो द रॉक अपने करियर के दौरान लगभग सबकुछ हासिल कर चुके हैं और हेड ऑफ द टेबल स्टोरीलाइन WWE में आखिरी ऐसी चीज़ होगी जिसका वो हिस्सा बनना चाहेंगे। यही कारण है कि अगर रॉक हेड ऑफ द टेबल स्टोरीलाइन का हिस्सा बनकर रोमन के खिलाफ मैच लड़ते भी हैं तो यह उनका आखिरी मैच साबित हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके लिए कंपनी में ज्यादा कुछ करने को रह नहीं जाएगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...