Create
Notifications

WWE के 4 दिग्गज सुपरस्टार्स जो Draft के बाद से ही नजर नहीं आए हैं

WWE सुपरस्टार्स जो ड्राफ्ट के बाद नजर नहीं आए हैं
WWE सुपरस्टार्स जो ड्राफ्ट के बाद नजर नहीं आए हैं
Neeraj sharma
ANALYST

WWE पिछले काफी समय से रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के रूप में 2 ब्रांड्स में बंटी हुई है। इसलिए अब हर साल एक ड्राफ्ट किया जाता है, जिसमें कई सुपरस्टार्स को एक से दूसरे ब्रांड में भेजा जाता है। 2021 का ड्राफ्ट भी कुछ हफ्ते पहले ही हुआ है, जिसे क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) पीपीवी के बाद अमल में लाया गया।

इस ड्राफ्ट में ड्रू मैकइंटायर, शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच और ऐज जैसे नामी सुपरस्टार्स का ब्रांड बदला गया है। इसमें ऐसे अधिकांश सुपरस्टार्स को शामिल नहीं किया गया, जो अलग-अलग कारणों की वजह से ब्रेक पर चल रहे हैं, जिनमें लेसी इवांस और असुका जैसे बड़े नाम शामिल रहे।

वहीं कुछ नाम ऐसे भी हैं जो ड्राफ्ट में तो शामिल हुए, लेकिन उसके बाद उन्हें एक बार भी ऑन-स्क्रीन नहीं देखा गया है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जो ड्राफ्ट के बाद से ही नजर नहीं आए हैं।

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस

Alexa Bliss mourns the loss of Lilly: WWE Extreme Rules 2021 (WWE Network Exclusive) - WWE dlvr.it/S8PqF7 https://t.co/LAXwaEqrlf

एलेक्सा ब्लिस पिछले करीब एक साल से WWE में एक बेहद दिलचस्प किरदार को निभा रही थीं। इस डरावने किरदार में काम करते हुए उन्होंने शायना बैज़लर, ईवा मरी, असुका और यहां तक कि रैंडी ऑर्टन को भी हराया। उन्होंने अभी तक अपना आखिरी मैच Extreme Rules 2021 पीपीवी में लड़ा, जहां Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में उन्हें शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ हार मिली।

उसी मैच के बाद शार्लेट ने लिली को तोड़ दिया, जिसे लिली की मौत के रूप में दिखाया गया। कुछ हफ्ते पहले ब्लिस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लिली के दोबारा जन्म लेने और अपने नए कैरेक्टर में आने के संकेत दिए थे। वहीं WWE के एक हालिया लाइव इवेंट में उन्होंने बियांका ब्लेयर के साथ टीम बनाकर मैच लड़ा। जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि जल्द ही मेन रोस्टर में भी ऐसी टीम नजर आ सकती है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now