Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिनपर पिछले कुछ समय में काफी खतरनाक हमला किया गया 

WWE SmackDown के एक एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस ने ऐज पर जबरदस्त हमला कर दिया था
WWE SmackDown के एक एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस ने ऐज पर जबरदस्त हमला कर दिया था

WWE इस वक्त अगले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) की तैयारियों में व्यस्त है और इस पीपीवी से पहले केवल SmackDown के एक एपिसोड का आयोजन करना बाकी रह गया है। बता दें, Extreme Rules पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिली और बिग ई (Big E) का नया WWE चैंपियन बनना इन्हीं रोचक चीजों में शामिल है। इस दौरान WWE में सुपरस्टार्स के बीच हिंसक झड़प भी देखने को मिली थी।

यही वजह है कि पिछले कुछ समय में WWE के दोनों ब्रांड्स Raw और SmackDown में कई सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला किया गया। इस दौरान कुछ सुपरस्टार्स पर किया गया हमला तो इतना खतरनाक था कि वो चोटिल होकर कुछ वक्त के लिए WWE प्रोग्रामिंग से बाहर हो चुके हैं। इस आर्टिकल में हम WWE के ऐसे ही 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनपर पिछले कुछ समय में खतरनाक हमला किया गया।

4- WWE Raw में इस हफ्ते नाया जैक्स पर जबरदस्त हमला किया गया

youtube-cover

कुछ ही समय पहले WWE Raw में नाया जैक्स और शायना बैजलर की दोस्ती टूट गई थी और इसके बाद इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच की घोषणा की गई थी। इस मैच के दौरान शायना का पुराना खतरनाक रूप देखने को मिला था और इस मैच में शायना ने नाया को अपने सबमिशन मूव किराफुदा लॉक में जकड़कर हरा दिया था।

ICYMI: As first reported on @WWETheBump, @NiaJaxWWE will be out for an undisclosed amount of time after suffering an injury at the hands of @QoSBaszler on #WWERaw.ms.spr.ly/6011XZID7 https://t.co/PAJGKicDzH

हालांकि, मैच जीतने के बावजूद भी शायना नहीं रूकी और उन्होंने नाया जैक्स पर हमला करना जारी रखा। WWE सोशल मीडिया के जरिए यह खुलासा कर चुकी है कि इस हमले की वजह से नाया जैक्स चोटिल होकर अनिश्चितकाल के लिए प्रोग्रामिंग से बाहर हो चुकी हैं। बता दें, हमले की वजह से नाया जैक्स के बाएं कोहनी में चोट आई है और इस वजह से नाया जैक्स को सर्जरी करानी होगी। यह देखना रोचक होगा कि नाया जैक्स को इस चोट से उबरने में कितना समय लगने वाला है

3- WWE सुपरस्टार MVP

BREAKING: Due to an RKO from @RandyOrton this past Monday night on #WWERaw, @The305MVP suffered a broken rib and is out indefinitely. https://t.co/PbBPL0W1S7

पिछले हफ्ते Raw में रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले के बीच हुए WWE चैंपियनशिप मैच में MVP ने दखल देते हुए लैश्ले की मदद करने की कोशिश की थी। इसके जवाब में रैंडी ने MVP पर हमला करते हुए उन्हें RKO दे दिया था। इस हमले के बाद WWE ने सोशल मीडिया पर MVP के चोटिल होने की खबर बताई।

बताया गया कि ऑर्टन द्वारा RKO दिए जाने की वजह से MVP के रिब में फ्रैक्चर हुआ है और इस वजह से MVP अनिश्चित समय के लिए एक्शन से दूर हो चुके हैं। हालांकि रिपोर्ट्स की माने तो MVP को नी इंजरी की वजह से टेलीविजन से हटाया गया।

2- WWE सुपरस्टार सिजेरो

3 सिंतबर को हुए WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस का सिजेरो के खिलाफ मैच देखने को मिला था। रॉलिंस द्वारा सिजेरो पर स्टील चेयर से हमला किये जाने की वजह से यह मैच DQ में समाप्त हुआ था लेकिन मैच खत्म होने के बाद भी रॉलिंस ने सिजेरो पर हमला करना जारी रखा था।

अंत में, रॉलिंस के हमले से बचाने के लिए ऐज को वहां आना पड़ा था और ऐज के वहां आने के बाद रॉलिंस रिंग से भाग खड़े हुए थे। मैच के बाद WWE के मेडिकल स्टाफ द्वारा जांच किये जाने के बाद पता चला कि सिजेरो को सर्वाइकल स्ट्रेन हुआ है।

1- WWE सुपरस्टार ऐज

MSG में हुए SmackDown के एपिसोड के दौरान WWE सुपरस्टार्स ऐज और सैथ रॉलिंस का रीमैच देखने को मिला था। इस मैच के दौरान रॉलिंस ने ऐज के गर्दन पर कई सुपरकिक देते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी और इसके बाद रॉलिंस ने ऐज को कर्ब स्टॉम्प देते हुए मैच जीत लिया था।

हालांकि, रॉलिंस द्वारा किये हमले की वजह से ऐज उठने की हालत में नहीं थे इसलिए उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। ऐज की वाइफ बेथ फीनिक्स की माने तो वह इस वक्त घर में आराम कर रहे हैं। यह देखना रोचक होगा कि ऐज, रॉलिंस को सबक सिखाने के लिए कब तक वापसी कर पाते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment