Create
Notifications

WWE के 4 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो का बहुत ही बुरा हाल किया

WWE में कई बार डॉमिनिक मिस्टीरियो पर खतरनाक हमला हो चुका है
WWE में कई बार डॉमिनिक मिस्टीरियो पर खतरनाक हमला हो चुका है
Subham Pal
ANALYST

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को डेब्यू किये हुए काफी वक्त बीत चुका है। इस दौरान डॉमिनिक WWE के दोनों ब्रांड्स Raw और SmackDown में काम करते हुए दिखाई दे चुके हैं और उन्हें मेन रोस्टर में डेब्यू करने से पहले NXT में समय नहीं बिताना पड़ा था। देखा जाए तो डॉमिनिक ने डेब्यू के बाद से ही अपने इन-रिंग स्किल्स में काफी सुधार किया है लेकिन उन्हें अभी भी अपने कैरेक्टर पर काफी काम करना बाकी है।

डॉमिनिक अभी काफी युवा हैं लेकिन इतने कम कम्र में ही वो कई दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं और इस वजह से डॉमिनिक को दिग्गज सुपरस्टार्स से काफी कुछ सीखने को मिला है। यही नहीं, डॉमिनिक अपने करियर के दौरान कई ऐसे पलों का भी हिस्सा रह चुके हैं जब उनपर काफी खतरनाक अटैक किया गया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 दिग्गज सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो का बहुत बुरा हाल किया था।

4- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

डॉमिनिक को इस साल WWE Survivor Series में टीम Raw में शामिल किया गया था। हालांकि, एडम पीयर्स के ऐलान के बाद पिछले हफ्ते Raw में डॉमिनिक को बॉबी लैश्ले का सामना करना पड़ा था। डॉमिनिक के यह मैच हारने पर उन्हें टीम से बाहर करके बॉबी लैश्ले को उनकी जगह शामिल किया जाता। देखा जाए तो डॉमिनिक ताकत के मामले में लैश्ले के आगे कहीं नहीं टिकते और इस मैच में डॉमिनिक, लैश्ले को ज्यादा टक्कर नहीं दे सके।

वहीं, लैश्ले ने इस मैच के दौरान रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह डॉमिनिक की बुरी तरह पिटाई कर दी थी। बता दें, लैश्ले काफी जल्दी यह मैच जीत जाते लेकिन उन्होंने जानबूझकर यह मैच लंबा खींचा ताकि वो डॉमिनिक का बुरा हाल कर सके। अंत में, लैश्ले ने डॉमिनिक को स्पीयर देने के बाद उन्हें हर्ट लॉक में जकड़ते हुए यह मैच जीत लिया था और इस जीत के साथ ही लैश्ले WWE Survivor Series में टीम Raw में जगह बना चुके हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now