WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें बड़े स्टार्स के रिलीज का फायदा मिला

WWE द्वारा बड़े स्टार्स के रिलीज का कुछ सुपरस्टार्स को काफी फायदा हुआ है
WWE द्वारा बड़े स्टार्स के रिलीज का कुछ सुपरस्टार्स को काफी फायदा हुआ है

WWE ने इस साल बड़ी संख्या में अपने सुपरस्टार्स को रिलीज किया है और हाल ही में कंपनी ने जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को रिलीज करके एक बार फिर फैंस को हैरान कर दिया है। बता दें, जैफ को हाल ही में एक लाइव इवेंट से घर भेज दिया गया था और जैफ के भाई मैट हार्डी (Matt Hardy) ने अपडेट देते हुए उनके ठीक होने की बात कही थी। फैंस जैफ के रिलीज के रिलीज से काफी नाखुश हैं और यह देखना रोचक होगा कि जैफ भविष्य में किस रेसलिंग कंपनी में कम्पीट करते हुए दिखाई देने वाले हैं।

इस साल WWE द्वारा रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में कुछ बड़े स्टार्स भी शामिल थे। इन बड़े स्टार्स के रिलीज होने से शोज में खालीपन आया था लेकिन इन बड़े स्टार्स के रिलीज का फायदा कुछ दूसरे सुपरस्टार्स को जरूर हुआ है। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें बड़े स्टार्स के रिलीज का फायदा मिला।

4- WWE सुपरस्टार नाया जैक्स के रिलीज का फायदा डूड्रॉप को मिला

नाया जैक्स WWE Raw के प्रमुख विमेंस स्टार्स में से एक थीं लेकिन उन्हें इस साल रिलीज कर दिया गया था। बता दें, नाया जैक्स को नवंबर के महीने में रिलीज किया गया था और रिलीज के वक्त वो ब्रेक पर थीं। नाया जैक्स के रिलीज का फायदा Raw सुपरस्टार डूड्रॉप को हुआ है। बता दें, कुछ हफ्ते पहले डूड्रॉप द्वारा बियांका ब्लेयर पर हमला कराके उन्हें हील टर्न कराया गया था।

अब इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड शुरू हो चुका है और इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच भी देखने को मिला था लेकिन डूड्रॉप मैच बीच में ही छोड़कर वहां से चली गई थीं। पिछले कुछ समय में डूड्रॉप को मॉन्स्टर हील के रूप पुश दिया गया है और अगर नाया जैक्स को रिलीज नहीं किया जाता तो इस बात की संभावना ज्यादा थी कि डूड्रॉप अभी भी बेबीफेस सुपरस्टार होती।

3- WWE सुपरस्टार हम्बर्टो & एंजल (लोस लोथारियस)

WWE सुपरस्टार एंजल & हम्बर्टो वर्तमान समय में SmackDown में लोस लोथारियस नाम की टीम के रूप में काम कर रहे हैं। पिछले कुछ हफ्तों में इन दोनों सुपरस्टार्स ने सिंगल्स और टैग टीम मैच में कई जीत दर्ज की है और इस वजह से वर्तमान समय में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी मोमेंटम है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस टीम को Hit Row (टॉप डोला, अशांटे एडोनिस & ईशा स्कॉट) के रिलीज का फायदा मिल रहा है।

चूंकि, Hit Row NXT में लोकप्रिय फैक्शंस में से एक हुआ करते थे इसलिए अगर उन्हें रिलीज नहीं किया जाता तो शायद लोस लोथारियस से पहले SmackDown में उन्हें बड़ा पुश दिया जाता। हालांकि, Hit Row के रिलीज के बाद ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने लोस लोथारियस को बड़ा पुश देने का फैसला कर लिया है।

2- WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी

WWE Raw सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी को पिछले कुछ समय में बड़ा पुश दिया गया है। बता दें, थ्योरी पिछले कुछ हफ्तों में विंस मैकमैहन के साथ सैगमेंट में दिखाई दिए हैं और उन्हें बिग ई के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में भी लड़ने का मौका मिला था। यह कहना गलत नहीं होगा कि थ्योरी को कीथ ली और कैरियन क्रॉस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के रिलीज का फायदा मिला है।

रिलीज से पहले Raw में कीथ ली और कैरियन क्रॉस को पुश दिया जा रहा था और इन दोनों सुपरस्टार्स के अचानक रिलीज किये जाने के बाद थ्योरी को पुश मिलने का रास्ता साफ हो गया। ऐसा लग रहा है कि विंस मैकमैहन, थ्योरी से काफी प्रभावित हैं और यह थ्योरी के लिए काफी अच्छी खबर है।

1- WWE सुपरस्टार ओमोस

WWE ने इस साल ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था और उनके रिलीज होने का फायदा ओमोस को मिला है। स्ट्रोमैन के रिलीज के बाद ओमोस ने कंपनी में मॉन्स्टर के रूप में उनकी जगह ले ली है। यही नहीं, कंपनी ने भी ओमोस को मॉन्स्टर के रूप में बड़ा पुश दिया है और अभी तक कोई भी सुपरस्टार उन्हें पिन नहीं कर पाया है।

वर्तमान समय में ओमोस, एजे स्टाइल्स के साथ टैग टीम का हिस्सा हैं, हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में इन दोनों सुपरस्टार्स के अलग होने के संकेत दिए गए हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ये दोनों सुपरस्टार्स अलग हो सकते हैं और संभव है कि इसके बाद ओमोस बड़े सिंगल्स फ्यूड में दिखाई दे सकते हैं।