Create
Notifications

WWE के 4 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें केविन ओवेंस ने बहुत बड़ा धोखा दिया

WWE में कई बड़े सुपरस्टार्स को केविन ओवेंस ने धोखा दिया हुआ है
WWE में कई बड़े सुपरस्टार्स को केविन ओवेंस ने धोखा दिया हुआ है
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में अधिकांश समय केविन ओवेंस (Kevin Owens) एक हील सुपरस्टार की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं। मगर वो एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्हें क्राउड से हमेशा अच्छा रिस्पॉन्स मिलता आया है। उनके मूव्स जबरदस्त होते हैं, माइक स्किल्स शानदार हैं, इन रिंग स्किल्स के मामले में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को मात देते आए हैं और अपने कैरेक्टर को लोगों के लिए दिलचस्प बनाना अच्छे से जानते हैं।

ओवेंस अपने करियर में WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के अलावा यूएस टाइटल और आईसी टाइटल भी जीत चुके हैं। अब उन्हें WWE ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने का गौरव हासिल करने के लिए एक टैग टीम टाइटल की जरूरत है। वो अपने करियर में कई सुपरस्टार्स के साथ मिलकर काम कर चुके हैं।

क्रिस जैरिको और सैमी जेन के साथ उनकी टीम को फैंस ने काफी पसंद किया, लेकिन आगे चलकर WWE ने इन टीमों को तोड़ दिया था। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें केविन ओवेंस ने बहुत बड़ा धोखा दिया।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि केविन ओवेंस और सैमी जेन असल जिंदगी में बहुत अच्छे दोस्त हैं, मगर WWE में ओवेंस ने जेन को चौंकाते हुए धोखा धोखा दिया था। ये बात है NXT के दिनों की जब साल 2014 में हुए NXT Takeover: R Evolution नाम के इवेंट में एड्रियन नेविल को हराकर सैमी जेन नए NXT चैंपियन बने थे।

मैच के बाद ओवेंस अपने दोस्त को जीत की बधाई देने बाहर आए, लेकिन अगले ही पल उन्होंने जेन पर खतरनाक तरीके से अटैक कर हील टर्न लिया था। उसके बाद दोनों की जबरदस्त फ्यूड शुरू हुई और NXT Takeover: Rival में जेन को हराकर ओवेंस नए चैंपियन बने। मेन रोस्टर में ओवेंस ने तो नहीं, लेकिन 2018 में जेन ने ओवेंस को जरूर धोखा दिया था।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now