Create
Notifications

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें Survivor Series के बाद बड़ा पुश मिल सकता है 

WWE Survivor Series के बाद कुछ युवा सुपरस्टार्स को पुश दिया जा सकता है
WWE Survivor Series के बाद कुछ युवा सुपरस्टार्स को पुश दिया जा सकता है
Subham Pal
ANALYST

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) है और इस पीपीवी के होने में एक हफ्ते से भी कम समय रह गया है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए इस पीपीवी का बिल्ड-अप समाप्त हो जाएगा। Survivor Series के लिए अभी तक 6 मैचों की घोषणा हुई है और इनमें से 4 चैंपियन vs चैंपियन मैच हैं जबकि इस पीपीवी में दो ट्रेडिशनल 5-ऑन-5 टैग टीम एलिमिनेशन मैच देखने को मिलेंगे।

बता दें, इस पीपीवी के मैच कार्ड में कई बड़े सुपरस्टार्स को शामिल नहीं दिया गया है। इसके अलावा Survivor Series पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान कुछ सुपरस्टार्स को पुश मिलने के संकेत मिले थे और ऐसा लग रहा है कि इस पीपीवी के समाप्त होने के बाद इन सुपरस्टार्स को बड़ा पुश दिया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें Survivor Series के बाद बड़ा पुश मिल सकता है।

4- WWE Survivor Series के बाद आलिया को बड़ा पुश मिल सकता है

आलिया का हाल ही में WWE SmackDown में डेब्यू देखने को मिला था। बता दें, आलिया को इस साल Survivor Series में टीम SmackDown में शामिल किया गया था। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान हुए टैग टीम मैच में आलिया ने अपनी टीम को जीत दिलाकर साबित किया था कि वो WWE Survivor Series के लिए पूरी तरह तैयार हैं, हालांकि, मैच के बाद सोन्या डेविल ने आलिया को टीम से निकाल दिया था।

भले ही, आलिया को टीम SmackDown से हटा दिया गया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि उन्हें Survivor Series के बाद बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में बड़ा पुश दिया जा सकता है। चूंकि, सोन्या डेविल ने आलिया को टीम से बाहर निकाला था इसलिए संभव है कि नेओमी की तरह वो भी सोन्या के साथ फ्यूड में आ सकती हैं। देखा जाए तो आलिया वर्तमान समय में बेबीफेस सुपरस्टार हैं इसलिए उनके पास Survivor Series के बाद SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ फ्यूड करने का भी मौका होगा।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now