Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें आने वाले समय में कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है 

WWE आने वाले समय में एक बार फिर कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला कर सकती है
WWE आने वाले समय में एक बार फिर कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला कर सकती है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE ने हाल ही में हुए बजट कट में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross), कीथ ली (Keith Lee) जैसे बड़े स्टार्स सहित कुल 18 सुपरस्टार्स को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था। क्रॉस और कीथ ली जैसे बड़े सुपरस्टार्स के रिलीज के जरिए यह साफ हो चुका है कि कंपनी में कोई भी सुरक्षित नहीं है और कई सारे सुपरस्टार्स के रिलीज होने का खतरा अभी भी बना हुआ है।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में भी यह बताया गया था कि आने वाले समय में और भी कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है। अगर यह रिपोर्ट सच है तो WWE में मौजूद सुपरस्टार्स के लिए यह बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है। यह कहना मुश्किल है कि कंपनी बार-बार अपने सुपरस्टार्स को क्यों रिलीज कर रही है और इस वजह से फैंस WWE से काफी गुस्सा दिखाई दे रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें आने वाले समय में कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

4- WWE सुपरस्टार जैक्सन राइकर को रिलीज किया जा सकता है

जैक्सन राइकर ने अप्रैल 2020 में द फॉरगॉटेन संस फैक्शन के रूप में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था। हालांकि, राइकर द्वारा किये गए कंट्रोवर्सियल ट्वीट के बाद इस फैक्शन को टेलीविजन से हटा दिया गया था। इसके कुछ महीनों बाद वापसी के बाद राइकर ने इलायस के साथ टीम बना ली थी। इसके बाद इलायस द्वारा एक मैच के दौरान धोखा दिए जाने के बाद राइकर ने बेबीफेस टर्न ले लिया था।

इलायस से अलग होने के बाद राइकर को बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में पुश देने की कोशिश की गई थी लेकिन फैंस ने राइकर को बेबीफेस के रूप में नकार दिया था। इस वजह से राइकर को पुश मिलना बंद हो गया और वर्तमान समय में उन्हें खास मौके नहीं मिल रहे हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि अगले बजट कट में राइकर को रिलीज किया जा सकता है।

3- WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक

WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक ने साल 2016 में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और डेब्यू के बाद से ही ब्रूक को मेन रोस्टर में उतनी ज्यादा सफलता नहीं मिली है। बता दें, इस साल होने वाले Survivor Series की Raw विमेंस टीम में ब्रूक को जगह नहीं दी गई है।

इस चीज़ को लेकर ब्रूक ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान विरोध भी किया था। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE का ब्रूक को बड़ा पुश देने का कोई प्लान नहीं है। संभव यह भी है कि आने वाले समय में ब्रूक को कंपनी द्वारा रिलीज किया जा सकता है।

2- WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक

ड्रू गुलक WWE के सबसे टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर में से एक हैं, हालांकि, मेन रोस्टर में उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली है। गुलक WWE में डेनियल ब्रायन के साथ पार्टनरशिप के दौरान जरूर लाइमलाइट में आए थे लेकिन इसके बाद उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले और वर्तमान समय में वो ज्यादातर WWE Main Event में मैच लड़ते हुए दिखाई देते हैं।

इस साल हुए ड्राफ्ट में ड्रू गुलक को SmackDown का हिस्सा बनाया गया था लेकिन ऐसा लग रहा है कि WWE का गुलक को पुश देने का कोई प्लान नहीं है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि अगले बजट कट में ड्रू गुलक भी रिलीज किये गए सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार इलायस

कुछ महीने पहले WWE Raw में कई वीडियो पैकेज चलाकर इलायस के नए कैरेक्टर में वापसी करने के संकेत दिए गए थे। हालांकि, अचानक ही वीडियो पैकेज चलना बंद हो गए थे और अभी तक इलायस की वापसी नहीं हो पाई है। देखा जाए तो यह इलायस के लिए बिल्कुल भी अच्छी चीज़ नहीं है।

इस साल WWE ने कैरियन क्रॉस, एलिस्टर ब्लैक और कीथ ली जैसे सुपरस्टार्स के कैरेक्टर में बदलाव करके उन्हें नए सिरे से बुक करने की कोशिश की थी, हालांकि, इन तीनों ही सुपरस्टार्स को अचानक ही रिलीज कर दिया गया था। संभव है कि आने वाले समय में इलायस को भी कंपनी द्वारा रिलीज किया जा सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...