Create

WWE के 4 बड़े सुपरस्टार्स जो इस वक्त चोटिल हैं 

WWE सुपरस्टार्स बेली और ऐज वर्तमान समय में चोटिल हैं
WWE सुपरस्टार्स बेली और ऐज वर्तमान समय में चोटिल हैं

WWE को वर्तमान समय में AEW से काफी टक्कर मिल रही है। हालांकि, अभी भी WWE प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के शिखर पर मौजूद है। WWE को टॉप पर बनाए रखने में इस कंपनी के सुपरस्टार्स का बहुत बड़ा हाथ रहा है जो मैचों को मनोरंजक बनाने के लिए खतरा मोल लेने से भी नहीं चूकते हैं। हालांकि, WWE सुपरस्टार्स ने कई सालों की ट्रेनिंग ले रखी होती है इसलिए मैचों के दौरान वह अकसर खुद को चोटिल होने से बचा लेते हैं।

WWE में कई ऐसे भी पल देखने को मिल चुके हैं जब सुपरस्टार्स मैचों के दौरान खुद को चोटिल होने से रोक नहीं पाए थे और इस वजह से उन्हें लंबे समय तक एक्शन से दूर रहना पड़ा था। देखा जाए तो सुपरस्टार्स का चोटिल होना काफी दुर्भाग्यपूर्ण होता है और इस वजह से कई बार उनके पुश पर रोक भी लग जाती है। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि वर्तमान समय में चोटिल हैं।

4- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले के मैनेजर MVP

BREAKING: Due to an RKO from @RandyOrton this past Monday night on #WWERaw, @The305MVP suffered a broken rib and is out indefinitely. https://t.co/PbBPL0W1S7

MVP वर्तमान समय में Raw में बॉबी लैश्ले के मैनेजर की भूमिका में हैं। बता दें, इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले ने रैंडी ऑर्टन का सामना किया था। इसी मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन ने रिंगसाइड पर MVP को RKO दे दिया था। अब WWE ने खुलासा किया है कि ऑर्टन द्वारा RKO दिए जाने की वजह से MVP की पसली टूट चुकी है।

इस वजह से MVP लंबे समय तक एक्शन में दिखाई नहीं देंगे। हालांकि, अगर MVP चोट की वजह से Raw में नजर नहीं आने वाले हैं तो यह बॉबी लैश्ले के लिए बहुत बड़ा नुकसान होगा। बता दें, बॉबी लैश्ले को MVP के साथ आने के बाद ही WWE में बड़ा पुश मिलना शुरू हुआ था। अगर MVP कुछ समय तक Raw में नजर नहीं आने वाले हैं तो यह देखना रोचक होगा कि लैश्ले उनकी अनुपस्थिति में किस तरह परफॉर्म करने वाले हैं।

3- WWE सुपरस्टार बेली

WWE सुपरस्टार बेली को जुलाई 2021 में ट्रेनिंग के दौरान ACL इंजरी हो गई थी और इस वजह से वह लंबे समय से एक्शन से बाहर हो चुकी हैं। बेली की इंजरी इतनी गंभीर है कि इस साल WWE में उनकी शायद ही वापसी हो पाएगी और रिपोर्ट्स की माने उन्हें इंजरी से उबरने में करीब 9 महीने लग जाएंगे।

बता दें, बेली Money in the Bank 2021 में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में बियांका ब्लेयर का सामना करने वाली थीं। हालांकि, बेली के चोटिल होने की वजह से इस मैच में बदलाव किया गया था। हम उम्मीद करेंगे कि अगले साल WrestleMania से पहले ही बेली की WWE में वापसी हो जाएगी।

2- पूर्व WWE NXT चैंपियन समोआ जो

WWE सुपरस्टार समोआ जो NXT Takeover:36 में कैरियन क्रॉस को हराकर अपने करियर में रिकॉर्ड तीसरी बार NXT चैंपियन बने थे। हालांकि, कुछ ही दिन पहले समोआ जो ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते NXT टाइटल छोड़ने की घोषणा की थी और उन्होंने बताया कि वह चोटिल होने की वजह से ऐसा कर रहे हैं।

बता दें, इस हफ्ते NXT में टॉमैसो सिएम्पा फेटल फोर वे मैच जीतकर नए NXT चैंपियन बने थे। वहीं, यह देखना रोचक होगा कि समोआ जो कब तक इंजरी से उबरकर रिंग में वापसी कर पाते हैं।

1- WWE लैजेंड ऐज

Per @TheBethPhoenix tonight on #WWENXT - @EdgeRatedR is home resting.Get well soon, @EdgeRatedR. https://t.co/maULnrE7pf

MSG में हुए WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान हुए मैच में सैथ रॉलिंस ने ऐज का बुरा हाल कर दिया था और इस वजह से ऐज को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। ऐज की वाइफ बेथ फीनिक्स ने उनकी चोट पर अपेडट देते हुए कहा कि वह इस वक्त घर में आराम कर रहे हैं।

बता दें, रॉलिंस ने मैच के दौरान ऐज की गर्दन पर कई वार किये थे और इस वजह से ऐसा लग रहा है कि उन्हें काफी चोटें आई हैं। हालांकि, रॉलिंस, ऐज के खिलाफ एक बार फिर मैच लड़ना चाहते हैं और यह देखना रोचक होगा कि ऐज की कब तक रिंग में वापसी हो पाती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment