Create
Notifications

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें अचानक ही टेलीविजन से हटा दिया गया 

WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और कीथ ली
WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और कीथ ली
Subham Pal
ANALYST

WWE इस वक्त Extreme Rules पीपीवी के लिए बिल्ड-अप कर रही है और इस पीपीवी के लिए कई मैचों की घोषणा भी हो चुकी है। हाल ही में वापसी करने वाली बैकी लिंच (Becky Lynch) भी इस पीपीवी में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ मैच में अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। हालांकि, कई ऐसे बड़े सुपरस्टार्स हैं जो इस पीपीवी को मिस कर सकते हैं।

बता दें, कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो पिछले कुछ समय से WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं और किसी-न-किसी वजह से इनकी टेलीविजन पर वापसी नहीं कराई जा रही है। यह देखना रोचक होगा कि WWE कब इन सुपरस्टार्स की टेलीविजन पर वापसी कराने का फैसला करती है। इस आर्टिकल में हम WWE के ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें अचानक ही WWE टेलीविजन से हटा दिया गया था।

4- WWE सुपरस्टार द मिज को अचानक ही टेलीविजन से हटा दिया गया था

दो हफ्ते पहले Raw में द मिज ने अपने ही साथी जॉन मॉरिसन पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धोखा दे दिया था। इन दोनों सुपरस्टार्स के अलग होने के संकेत काफी समय से मिल रहे थे और आखिर द मिज ने मॉरिसन पर हमला करके उनके साथ दुश्मनी की शुरुआत की थी। इस हमले के बाद WWE ने पिछले हफ्ते Raw के लिए द मिज vs जॉन मॉरिसन के मैच की भी घोषणा कर दी थी।

हालांकि, द मिज की अनुपस्थिति की वजह से Raw में यह मैच देखने को नहीं मिला और इस हफ्ते Raw में भी द मिज दिखाई नहीं दिए। इस वजह से द मिज और जॉन मॉरिसन के फ्यूड पर ब्रेक लग चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो द मिज एक डांस रिएलिटी शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं और यह चीज उनकी अनुपस्थिति की वजह हो सकती है। मिज के टेलीविजन से गायब होने के बाद से ही मॉरिसन को लगातार दो हफ्ते Raw में ओमोस और कैरियन क्रॉस के खिलाफ मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now