Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें अचानक ही टेलीविजन से हटा दिया गया 

WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और कीथ ली
WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और कीथ ली
reaction-emoji
Subham Pal

WWE इस वक्त Extreme Rules पीपीवी के लिए बिल्ड-अप कर रही है और इस पीपीवी के लिए कई मैचों की घोषणा भी हो चुकी है। हाल ही में वापसी करने वाली बैकी लिंच (Becky Lynch) भी इस पीपीवी में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ मैच में अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। हालांकि, कई ऐसे बड़े सुपरस्टार्स हैं जो इस पीपीवी को मिस कर सकते हैं।

बता दें, कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो पिछले कुछ समय से WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं और किसी-न-किसी वजह से इनकी टेलीविजन पर वापसी नहीं कराई जा रही है। यह देखना रोचक होगा कि WWE कब इन सुपरस्टार्स की टेलीविजन पर वापसी कराने का फैसला करती है। इस आर्टिकल में हम WWE के ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें अचानक ही WWE टेलीविजन से हटा दिया गया था।

4- WWE सुपरस्टार द मिज को अचानक ही टेलीविजन से हटा दिया गया था

दो हफ्ते पहले Raw में द मिज ने अपने ही साथी जॉन मॉरिसन पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धोखा दे दिया था। इन दोनों सुपरस्टार्स के अलग होने के संकेत काफी समय से मिल रहे थे और आखिर द मिज ने मॉरिसन पर हमला करके उनके साथ दुश्मनी की शुरुआत की थी। इस हमले के बाद WWE ने पिछले हफ्ते Raw के लिए द मिज vs जॉन मॉरिसन के मैच की भी घोषणा कर दी थी।

हालांकि, द मिज की अनुपस्थिति की वजह से Raw में यह मैच देखने को नहीं मिला और इस हफ्ते Raw में भी द मिज दिखाई नहीं दिए। इस वजह से द मिज और जॉन मॉरिसन के फ्यूड पर ब्रेक लग चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो द मिज एक डांस रिएलिटी शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं और यह चीज उनकी अनुपस्थिति की वजह हो सकती है। मिज के टेलीविजन से गायब होने के बाद से ही मॉरिसन को लगातार दो हफ्ते Raw में ओमोस और कैरियन क्रॉस के खिलाफ मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा।

3- WWE सुपरस्टार असुका

WWE सुपरस्टार असुका आखिरी बार विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दी थीं और इस मैच के बाद से ही वह WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दी हैं। हाल ही में असुका ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए सूचना दी कि उन्होंने नया दांत लगवाया है।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि असुका के लिए WWE क्रिएटिव टीम के पास कोई प्लान नहीं है, हालांकि, असुका ने इन खबरों को गलत बताया है। यह देखना रोचक होगा कि WWE कब असुका की वापसी कराने का फैसला करती है।

2- WWE सुपरस्टार कीथ ली

कीथ ली की जुलाई के महीने में लंबे समय बाद WWE टेलीविजन पर वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद कीथ ली, WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और कैरियन क्रॉस जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, वह एक बार फिर WWE टेलीविजन से गायब हो चुके हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो कीथ ली को हील मॉन्स्टर बनाने की तैयारी की जा रही है और इसके लिए वह Raw और SmackDown में डार्क मैच भी लड़ते हुए दिखाई दिए थे। यह देखना रोचक होगा कि WWE कब उनकी एक बार फिर वापसी कराती है।

1- WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स को अचानक ही टेलीविजन से हटा दिया गया था

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स SummerSlam में बियांका ब्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थीं। हालांकि, साशा बैंक्स को SummerSlam में हुए इस मैच से अंतिम समय में हटा दिया गया था। यही नहीं, WWE को अपने प्लान में बदलाव करते हुए बैकी लिंच की वापसी करानी पड़ी थी। SummerSlam में वापसी के बाद बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनने में कामयाब रही थीं। वहीं, साशा के अचानक टेलीविजन से हटाए जाने के बाद से ही अभी तक उनकी WWE में वापसी नहीं हुई है।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते होने जा रहे Super SmackDown के एपिसोड के जरिए साशा बैंक्स की वापसी हो सकती है। यह देखना रोचक होगा कि वापसी के बाद साशा बैंक्स क्या करने वाली हैं। चूंकि, WWE टेलीविजन से गायब होने से पहले साशा SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा थीं इसलिए वापसी के बाद वह वर्तमान SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को टारगेट करने का फैसला कर सकती हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...