Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी छोड़ सकते हैं 

WWE सुपरस्टार्स केविन ओवेंस और फिन बैलर
WWE सुपरस्टार्स केविन ओवेंस और फिन बैलर
reaction-emoji
Subham Pal

कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स के AEW जॉइन करने की वजह से WWE के लिए मुश्किलें खड़ी हो चुकी हैं। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि WWE ने अपने कुछ बड़े सुपरस्टार्स को AEW में जाने से नहीं रोका हो लेकिन उनके रोकने के बावजूद भी एडम कोल (Adam Cole) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) जैसे सुपरस्टार्स ने कंपनी छोड़ दी थी। यह बात तो पक्की है कि इन सुपरस्टार्स के AEW जॉइन करने की वजह से WWE को काफी नुकसान होने वाला है।

ऐसा लग रहा है कि कई वर्तमान सुपरस्टार्स भी आने वाले समय में कई पूर्व सुपरस्टार्स के नक्शे-कदम पर चलते हुए कंपनी छोड़ सकते हैं। इस बात की संभावना ज्यादा है कि कंपनी छोड़ने वाले सुपरस्टार्स AEW ही जॉइन करने का फैसला करेंगे। बता दें, वर्तमान समय में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने में ज्यादा समय नहीं रह गया है। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी छोड़ सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस अगले साल कंपनी छोड़ सकते हैं

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है और रिपोर्ट्स की माने तो ओवेंस साल 2022 की शुरुआत में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी छोड़ने का फैसला कर सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि ओवेंस कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद AEW जॉइन कर सकते हैं। खुद ओवेंस ने ट्वीट करके AEW जॉइन करने के संकेत दिए थे, हालांकि, बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था।

देखा जाए तो ओवेंस पिछले कई सालों से WWE का हिस्सा हैं और वो शायद WWE छोड़कर किसी दूसरे कंपनी के जरिए अपने रेसलिंग करियर की नई शुरुआत करना चाहेंगे। वैसे भी, ओवेंस को पिछले कुछ समय में कुछ खास करने का मौका नहीं मिला है और वर्तमान समय में वह हैप्पी कॉर्बिन के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं। यही कारण है कि ओवेंस का कंपनी छोड़ना उनके करियर के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है।

3- WWE सुपरस्टार सैमी जेन

रिपोर्ट्स की माने तो सैमी जेन का वर्तमान WWE कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल 2021 में खत्म होना था। हालांकि, जेन द्वारा इंजरी की वजह से ऑफ-स्क्रीन बिताए गए समय की वजह से उनके कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ा दिया गया और ऐसा लग रहा है कि उनका कॉन्ट्रैक्ट इसी साल समाप्त हो सकता है।

देखा जाए तो जेन को पिछले कुछ समय में WWE में कुछ खास बुकिंग नहीं मिली है। यही कारण है कि वह WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाने के बजाए कंपनी छोड़ने का फैसला कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी

जैफ हार्डी को WWE में लंबे समय से काफी खराब बुकिंग मिल रही है और इस हफ्ते Raw में वह 24/7 चैंपियन रेजी का पीछा करते हुए दिखाई दिए थे। फैंस जैफ की इस तरह की बुकिंग से काफी निराश दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

जैफ हार्डी का कॉन्ट्रैक्ट साल 2022 के अंत में समाप्त होने जा रहा है और कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वह कंपनी छोड़ सकते हैं। WWE जिस तरह उन्हें बुक कर रही है, वह भी शायद ही उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाना चाहेगी।

1- पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर

WWE मेन रोस्टर में वापसी की बाद से ही फिन बैलर को मेन इवेंट में पुश दिया जा रहा है और वह हाल ही में SmackDown में रोमन रेंस के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, बैलर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें WWE की जरूरत नहीं है और WWE को भी उनकी जरूरत नहीं है। शायद इस चीज के जरिए बैलर ने संकेत देने की कोशिश की है कि वह आने वाले समय में कंपनी छोड़ने का फैसला कर सकते हैं।

यही कारण है बैलर WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बजाए कंपनी छोड़ने का फैसला कर सकते हैं। अगर WWE बैलर को कंपनी में रोक पाने में नाकाम रहती है तो यह उनके लिए बहुत बड़ा नुकसान होगा। वहीं, जो कंपनी बैलर को साइन करने में कामयाब रहेगी, उस कंपनी को काफी फायदा होगा। इस बात की संभावना ज्यादा है कि बैलर कंपनी छोड़ने के बाद AEW जॉइन कर सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...