Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 38 से पहले बहुत बड़ा पुश मिल सकता है

कई WWE सुपरस्टार्स को WrestleMania 38 से पहले बड़ा पुश मिल सकता है
कई WWE सुपरस्टार्स को WrestleMania 38 से पहले बड़ा पुश मिल सकता है
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE का सीजन 2022, Day1 के धमाकेदार एक्शन के साथ शुरू हुआ है, जिसमें कई जबरदस्त मुकाबलों के अलावा एक बड़ा टाइटल चेंज भी देखने को मिला। अब अगला बड़ा इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) है, जिसके बाद साल के सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 की तैयारियां शुरू हो जाएंगी।

आमतौर पर Royal Rumble के परिणामों से ही तय हो जाता है कि WrestleMania में कौन सुपरस्टार किसका दुश्मन बन सकता है। हालांकि साल का सबसे बड़ा इवेंट अभी दूर है, लेकिन 2022 की शुरुआत होने के साथ ही WrestleMania के लिए कई संभावित मुकाबले सामने आने लगे हैं।

ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें अभी शानदार मोमेंटम हासिल है और कुछ ऐसे नाम हैं जो इस साल WrestleMania तक काफी अच्छी लय प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें WrestleMania 38 से पहले बहुत बड़ा पुश मिल सकता है।

#)WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर

I’M SO HAPPY!! THE BECKY LYNCH SUMMERSLAM 2021 PLAQUE IS MINE!! 🥲🤧❤️ https://t.co/E5BeH4poOP

बियांका ब्लेयर के लिए साल 2021 की शुरुआत धमाकेदार रही थी। पहले विमेंस Royal Rumble मैच जीता और उसके बाद WrestleMania 37 में साशा बैंक्स को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनीं। SummerSlam 2021 तक चैंपियन बने रहने के दौरान उन्होंने कई बार अपने टाइटल को डिफेंड किया।

SummerSlam 2021 में ब्लेयर की भिड़ंत साशा बैंक्स से होने वाली थी, लेकिन बैंक्स को आखिरी समय पर मैच से बाहर होना पड़ा। उन्हें कार्मेला ने रिप्लेस किया, लेकिन बैकी लिंच ने वापसी कर कार्मेला पर अटैक कर खुद ब्लेयर को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दिया।

बैकी उस मैच को जीत कर नई चैंपियन बनीं और उसके बाद लिव मॉर्गन उनकी दुश्मन के रूप में उभर कर सामने आईं। असल में ब्लेयर को बैकी से अपना बदला पूरा करने का अवसर अभी तक नहीं मिला है। ब्लेयर को पिछले मैचों में लगातार जीत के लिए बुक किया गया है और संभव है कि WrestleMania 38 से पूर्व वो बैकी के टाइटल के लिए सबसे बड़ा खतरा बनकर उभर सकती हैं।

#)ड्रू मैकइंटायर

Something to take into 2022: Don't be afraid to ask for help. And to my beautiful wife, happy birthday!!!! twitter.com/btsportwwe/sta…

करीब 2 साल पहले ड्रू मैकइंटायर को मेन इवेंट स्टेटस देने की कोशिश की जा रही थी और आखिरकार WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर पहली बार WWE चैंपियन बने। मगर 2021 की शुरुआत में टाइटल को हारने के बाद उनका मोमेंटम बिगड़ने लगा था।

इस दौरान उनकी शेमस और जिंदर महल जैसे पूर्व WWE चैंपियंस के साथ फ्यूड शुरू हुई, लेकिन वो ज्यादा सुर्खियां नहीं बटोर पाए। अब Day1 में मैडकैप मॉस को हराकर उन्होंने अपने 2022 सीजन की शुरुआत बड़ी जीत के साथ की है और खास बात यह है कि उन्हें काफी समय से लगातार मैचों में जीत मिल रही है और संभव है कि उनका यह मोमेंटम WrestleMania 38 तक भी जारी रह सकता है।

#)एजे स्टाइल्स

Omos is a talented young man with a lot to learn. I plan on teaching him multiple lessons tonight on #WWERaw. Last #WWERaw of the year TONIGHT on @USA_Network! @WWE twitter.com/wwe/status/147…

पिछले एक साल में एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम ने काफी अच्छा काम किया, लेकिन हाल ही में उन्हें अलग कर दिया गया है। एक हालिया Raw एपिसोड में ओमोस ने द फिनोमिनल पर अटैक कर इस टीम का अंत किया। वहीं पिछले कुछ हफ्तों में उनकी NXT सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर के खिलाफ फ्यूड ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

ओमोस और वॉलर, दोनों ही अभी उस लेवल पर नहीं हैं जिससे वो एजे स्टाइल्स को WrestleMania में चुनौती दे सकें। ओमोस से अलग होने के बाद फैंस उन्हें एक बार फिर मेन इवेंट लेवल पर देखना चाहते हैं और Raw में ऐज, सैथ रॉलिंस और बिग ई जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ उनकी फ्यूड धमाकेदार रह सकती है।

#)बॉबी लैश्ले

आपको याद दिला दें कि Day1 के फैटल-5-वे WWE चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर आमने-सामने आए, जिसमें लैसनर जीत दर्ज कर नए चैंपियन बन गए हैं। द बीस्ट के चैंपियन बनने के बाद उनकी बॉबी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड की मांग तेज होने लगी है।

खासतौर पर Day1 के मैच में लैश्ले द्वारा लैसनर को लगाए गए जोरदार स्पीयर के बाद फैंस यह जानने को उत्सुक होंगे कि वन-ऑन-वन भिड़ंत में उनमें से कौन ज्यादा ताकतवर साबित होगा। अभी WWE के पास इस ऐतिहासिक मैच को बुक करने का सुनहरा अवसर है, जिसे मिस करना बहुत बड़ी भूल साबित हो सकती है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...