Create
Notifications

WWE के 4 सुपरस्टार्स जो असल में रोमन रेंस को हरा सकते हैं

WWE में रोमन रेंस इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन हैं
WWE में रोमन रेंस इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन हैं
Ankit
visit

WWE में इस वक्त अगर कोई बड़ा रेसलर है तो वो कोई और नहीं WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) हैं। रोमन रेंस ने WWE में पिछले साल समरस्लैम (SummerSlam) के अंत में वापसी की थी। जिसके बाद उन्होंने WWE का खिताब अपने नाम किया। रोमन रेंस जबसे यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं तभी से उन्हें कोई हरा नहीं पाया है।

कई रेसलर्स ने जीत का दावा किया लेकिन सभी दावे खोखले नजर आए। Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर ने भी जीत के लिए रोमन रेंस को चैलेंज किया था लेकिन वो भी नाकाम रहे। यहां हम आपको बताने वाले हैं उन रेसलर्स के बारे में जो रोमन रेंस को असल में हरा सकते हैं।

When @BrockLesnar was leaving Saudi Arabia, Brock was quoted saying, “The moment I arrive at SmackDown, I will beat Roman Reigns senseless.” 👀 #WWECrownJewel https://t.co/Mu9YQlVDw7

4) ब्रॉन ब्रेकर WWE में रोमन रेंस को हरा सकते हैं

youtube-cover

WWE NXT डेब्यू के बाद से ब्रॉन ब्रेकर की चर्चा हर जगह होने लगी क्योंकि उनका रिंग स्टाइल और स्किल्स दोनों ही जबरदस्त दिखी। ब्रॉन ब्रेकर के पास रेसलिंग की अच्छी कला है जिसको फैंस और प्रो रेसलिंग बिजनेस में पसंद किया जाता है। ब्रॉन अच्छे प्रोमो देते हैं जैसे उनके अंकल स्कॉट स्टाइनर दिया करते थे। ब्रॉन ने अपने स्टाइल से खुद को बहुत जल्द एक मेन इवेंट रेसलर बना लिया है। ऐसा माना जाता है कि WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच हो सकता है। अगर ऐसा होता हो असल में ट्रायबल चीफ रोमन रेंस की हार हो सकती है।

3)- डीमन बैलर रीमैच में रोमन रेंस को हरा सकते हैं

डीमन किंग यानी फिन बैलर WWE का एक बड़ा नाम है लेकिन रोमन रेंस को Extreme Rules पीपीवी में वो हरा नहीं पाए। मानों जैसे बैलर का काम अभी अधूरा है। बता दें कि जब पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लाया गया था जब क्वालीफाइंग राउंड में फिन बैलर ने रोमन रेंस को हराया था। जिसके बाद फिन बैलर WWE में रोमन रेंस को हरा नहीं पाए। अब माना जा रहा है कि फिन बैलर के डीमन अवतार को फिर से एक मौका दिया जा सकता है क्योंकि उनका किरदार ही सिर्फ रोमन रेंस को हरा सकता है।

2)- ब्रॉक लैसनर से फिर से चैलेंज कर सकते हैं

youtube-cover

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का हाल ही में मैच Crown Jewel में हुआ था। जिसमें रोमन रेंस को जीत मिली लेकिन उनके भाई उसोज की मदद से, अब उम्मीद की जा रहा है कि लैसनर एक बार फिर से चैलेंज कर सकते हैं। ब्रॉक लैसनर सऊदी में हुए पीपीव में रोमन रेंस पर हावी दिखे थे। बात ताकत की करें तो रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर पहले भी हरा चुके हैं और आगे भी हरा सकते हैं।

1- क्या द रॉक को मिलेगा रोमन रेंस के खिलाफ मौका?

youtube-cover

पिछले कुछ वक्त से कयास लगाए जा रहे हैं कि WWE में द रॉक बनाम रोमन रेंस का मैच होने वाला है। कुछ सालों से ये बात भी चल रही है कि WWE WrestleMania में ये बड़ा मैच हो सकता है। हालांकि अभी तक ना इस मैच की खबर आई है । हो सकता है कि ब्लडलाइन जो रोमन रेंस की टीम है उसके साथ स्टोरीलाइन को शुरू किया जाए। WWE द रॉक को एक मौका दें और इसी बीच WWE के सबसे बड़े स्टार की जीत हो जाए। द रॉक वो रेसलर हैं ट्रायबल चीफ की विनिंग स्ट्रीक को असल में तोड़ सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now