Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें रिलीज नहीं किया जाना चाहिए था 

WWE ने हाल ही में कीथ ली और कैरियन क्रॉस जैसे बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया
WWE ने हाल ही में कीथ ली और कैरियन क्रॉस जैसे बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया
reaction-emoji
Subham Pal

WWE से हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है और खबरों की माने तो हाल ही में हुए बजट कट में एक बार फिर कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया है। WWE द्वारा रिलीज किये गए टैलेंट्स में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross), कीथ ली (Keith Lee) जैसे बड़े सुपरस्टार्स शामिल हैं। बता दें, फैंस के साथ-साथ WWE सुपरस्टार्स भी हाल ही में हुए रिलीज से हैरान रह गए हैं और कुछ सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस चीज़ पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

वहीं, फैंस WWE द्वारा लिए गए इस फैसले से काफी गुस्सा दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए WWE पर तंज कसा है। बता दें, इस साल WrestleMania के बाद भी बड़ा बजट कट देखने को मिला था और इस बजट कट के दौरान भी कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें हालिया बजट कट में WWE द्वारा नहीं रिलीज किया जाना चाहिए था।

4- WWE सुपरस्टार जीत रामा को हाल ही में रिलीज कर दिया गया

Xyon Quinn is taking a trip down Jeet Street!#205Live @JeetRamaWWE @DanielVidot https://t.co/oPHVNJPG7w

WWE द्वारा हाल ही में रिलीज किये गए सुपरस्टार्स की लिस्ट में भारतीय सुपरस्टार जीत रामा का नाम भी शामिल है। बता दें, जीत रामा 205 लाइव के अलावा NXT में भी मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं और पिछले हफ्ते NXT में जीत रामा का मैच रोमन रेंस के कजिन सोलो सिकोआ से हुआ था। देखा जाए तो जीत रामा टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर हैं इसलिए उन्हें रिलीज किया जाना हैरान करता है।

youtube-cover

बता दें, जीत रामा ने WWE में अपना सबसे बड़ा मैच Superstar Spectacle Show में एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा था। इस मैच में जीत ने स्टाइल्स को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन अंत में स्टाइल्स, जीत को हराने में कामयाब रहे थे। यह देखना रोचक होगा कि WWE द्वारा रिलीज के बाद जीत रामा का अगला कदम क्या होने वाला है और आने वाले समय में वो किस रेसलिंग कंपनी का हिस्सा बनने वाले हैं।

3- पूर्व WWE सुपरस्टार बी-फैब

She helped make that group so good. Feel so bad for her 💔 https://t.co/CFsmJ17c7S

इस साल हुए WWE ड्राफ्ट में NXT के लोकप्रिय फैक्शन Hit Row को SmackDown का हिस्सा बनाया गया था और बी फैब इस फैक्शन का हिस्सा हुआ करती थीं। हालांकि, हालिया बजट कट में बी-फैब को रिलीज कर दिया गया था लेकिन बी-फैब को रिलीज करना गलत फैसला था।

ऐसा इसलिए है क्योंकि बी-फैब का हाल ही में मेन रोस्टर डेब्यू हुआ था और उन्हें खुद को साबित करने का मौका दिए बिना ही रिलीज कर दिया गया। बी-फैब के रिलीज से Hit Row के बाकी सदस्य भी दुखी दिखाई दे रहे हैं और इस फैक्शन में मौजूद सुपरस्टार्स ने ट्वीट करके बी-फैब के रिलीज पर अपना दुख जाहिर किया है।

2- पूर्व WWE सुपरस्टार कीथ ली

"Houston....we have a solution." https://t.co/hE1VsVxrEc

कुछ ही समय पहले कीथ ली की WWE में वापसी देखने को मिली थी और उनकी वापसी नए कैरेक्टर और नए नाम के साथ हुई थी। यही कारण है कि ऐसा लग रहा था कि कीथ ली को बड़ा पुश दिया जाएगा, हालांकि, कंपनी ने हाल ही में कीथ को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया।

देखा जाए तो कीथ ली काफी टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर हैं और वो फैंस के बीच भी काफी लोकप्रिय थे। यही कारण है कि कीथ ली को रिलीज नहीं किया जाना चाहिए था। यह कहना गलत नहीं होगा कि कीथ को NXT के मुकाबले मेन रोस्टर में खुद को साबित करने के ज्यादा मौके नहीं मिले।

1- पूर्व WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस एक और WWE सुपरस्टार हैं जिनके रिलीज ने सभी को हैरान कर दिया है और क्रॉस के साथ उनकी पार्टनर स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स को भी रिलीज किया जा चुका है। देखा जाए तो क्रॉस का मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही उनका ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया था।

क्रॉस ने डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में खुद को NXT में साबित किया था और मेन रोस्टर में भी उन्हें इस तरह के मौके मिलने चाहिए थे। देखा जाए तो WWE द्वारा क्रॉस को रिलीज किया जाना बड़ी गलती है और वो जिस रेसलिंग प्रमोशन का भी हिस्सा बनेंगे, उस रेसलिंग प्रमोशन को काफी फायदा होने वाला है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...