Create
Notifications

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्हें रिलीज नहीं किया जाना चाहिए था 

WWE ने हाल ही में कीथ ली और कैरियन क्रॉस जैसे बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया
WWE ने हाल ही में कीथ ली और कैरियन क्रॉस जैसे बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया
Subham Pal
ANALYST

WWE से हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है और खबरों की माने तो हाल ही में हुए बजट कट में एक बार फिर कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया है। WWE द्वारा रिलीज किये गए टैलेंट्स में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross), कीथ ली (Keith Lee) जैसे बड़े सुपरस्टार्स शामिल हैं। बता दें, फैंस के साथ-साथ WWE सुपरस्टार्स भी हाल ही में हुए रिलीज से हैरान रह गए हैं और कुछ सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस चीज़ पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

वहीं, फैंस WWE द्वारा लिए गए इस फैसले से काफी गुस्सा दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए WWE पर तंज कसा है। बता दें, इस साल WrestleMania के बाद भी बड़ा बजट कट देखने को मिला था और इस बजट कट के दौरान भी कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें हालिया बजट कट में WWE द्वारा नहीं रिलीज किया जाना चाहिए था।

4- WWE सुपरस्टार जीत रामा को हाल ही में रिलीज कर दिया गया

Xyon Quinn is taking a trip down Jeet Street!#205Live @JeetRamaWWE @DanielVidot https://t.co/oPHVNJPG7w

WWE द्वारा हाल ही में रिलीज किये गए सुपरस्टार्स की लिस्ट में भारतीय सुपरस्टार जीत रामा का नाम भी शामिल है। बता दें, जीत रामा 205 लाइव के अलावा NXT में भी मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं और पिछले हफ्ते NXT में जीत रामा का मैच रोमन रेंस के कजिन सोलो सिकोआ से हुआ था। देखा जाए तो जीत रामा टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर हैं इसलिए उन्हें रिलीज किया जाना हैरान करता है।

बता दें, जीत रामा ने WWE में अपना सबसे बड़ा मैच Superstar Spectacle Show में एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा था। इस मैच में जीत ने स्टाइल्स को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन अंत में स्टाइल्स, जीत को हराने में कामयाब रहे थे। यह देखना रोचक होगा कि WWE द्वारा रिलीज के बाद जीत रामा का अगला कदम क्या होने वाला है और आने वाले समय में वो किस रेसलिंग कंपनी का हिस्सा बनने वाले हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now