Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जो Survivor Series में अपनी-अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं

WWE Survivor Series 2021 में ये सुपरस्टार्स छा सकते हैं
WWE Survivor Series 2021 में ये सुपरस्टार्स छा सकते हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) अब कुछ दिन नहीं बल्कि कुछ ही घंटे दूर रह गया है। पीपीवी के मैच कार्ड में कुल 7 मुकाबलों को जगह दी है है, जिनमें मेंस और विमेंस 5-ऑन-5 Survivor Series एलमिनेशन मैचों के साथ 25-मैन बैटल रॉयल का भी ऐलान किया गया है।

इनके अलावा बैकी लिंच vs शार्लेट फ्लेयर, डेमियन प्रीस्ट vs शिंस्के नाकामुरा, रोमन रेंस vs बिग ई, RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) vs द उसोज़ चैंपियन vs चैंपियन मैच भी होंगे। सभी सुपरस्टार्स जीत दर्ज कर Survivor Series में अपने-अपने ब्रांड्स को जीत दिलाने में अहम योगदान देना चाहेंगे।

इस बीच मेंस और विमेंस टीमों में कई बड़े सुपरस्टार्स को शामिल किया गया है और आखिरी समय पर उनमें कुछ बदलाव भी किए गए। इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जो WWE Survivor Series में अपनी-अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं।

WWE Raw की मेंस टीम - केविन ओवेंस

Hiding from Baby Blue’s selfie while enjoying Bobby’s musk, obviously.It’s called multitasking. twitter.com/rowdyheel/stat…

2021 के ड्राफ्ट में केविन ओवेंस को SmackDown से Raw में भेजा गया है और रेड ब्रांड में आते ही उन्हें बहुत बड़ा पुश मिलना शुरू हो गया है। इस समय ओवेंस WWE चैंपियन बिग ई के खिलाफ फ्यूड में शामिल हैं और सैथ रॉलिंस भी इस स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं।

Survivor Series की मेंस टीम Raw में ओवेंस के अलावा सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले, फिन बैलर और ऑस्टिन थ्योरी को भी जगह दी गई है। इस टीम में थ्योरी को छोड़ अन्य 4 मेंबर्स पूर्व WWE चैंपियन रहे हैं और सभी को फिलहाल जबरदस्त मोमेंटम हासिल है।

YOU DON’T SAY 🤯🤯 twitter.com/wwe/status/146…

मगर WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने के कारण ओवेंस को इस मैच में ज्यादा ताकतवर दिखाया जा सकता है। संभव है कि वो अंत में अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाएं, लेकिन रॉलिंस उनके दुश्मन हैं जो टीम Raw में रहते हुए भी उन्हें धोखा दे सकते हैं। मगर रॉलिंस के माइंड गेम्स को पार करते हुए भी ओवेंस ने टीम Raw को जीत दिलाई, तो ये पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के करियर के सबसे यादगार मोमेंट्स में से एक बन जाएगा।

विमेंस टीम Raw - क्वीन ज़ेलिना

WWE Crown Jewel 2021 पीपीवी में ज़ेलिना वेगा इतिहास में क्वींस क्राउन टूर्नामेंट को जीतने वाली सबसे पहली सुपरस्टार बनी थीं। उसके बाद भी क्वीन वेगा को लगातार मैचों में जीत मिलना इस बात के संकेत हैं कि अभी उनका पुश लंबा चलने वाला है। विमेंस टीम Raw में उनके अलावा बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन और कार्मेला शामिल हैं। हालांकि ब्लेयर को भी टीम Raw का मजबूत पक्ष माना जा सकता है, लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि क्वीन ज़ेलिना को उनसे कहीं बेहतर मोमेंटम हासिल है।

मेंस टीम SmackDown - किंग वुड्स

Survivor Series के लिए टीम SmackDown में किंग वुड्स, ड्रू मैकइंटायर, जैफ हार्डी, हैप्पी कॉर्बिन और शेमस को जगह मिली है। ड्रू मैकइंटायर और जैफ हार्डी SmackDown में अभी अपने पैर पसारने की कोशिश कर रहे हैं, शेमस ने इसी हफ्ते वापसी की है इसलिए उन्हें बड़े लम्हे का हिस्सा बनने जैसा मोमेंटम प्राप्त नहीं है।

कॉर्बिन का कैरेक्टर दिलचस्प जरूर है, लेकिन फैंस उन्हें इस यादगार लम्हे का हिस्सा बनते नहीं देखना चाहेंगे। किंग वुड्स अभी WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हैं और उन्हें हाल ही में DQ से हराया भी था। वुड्स के इसी शानदार मोमेंटम को जारी रखने के लिए WWE उन्हें टीम SmackDown को जिताने के लिए बुक कर सकती है।

विमेंस टीम SmackDown - साशा बैंक्स

WWE Survivor Series के लिए विमेंस टीम SmackDown में साशा बैंक्स, टोनी स्टॉर्म, शायना बैज़लर, शॉट्जी और नटालिया को जगह दी गई है। इनमें से शॉट्जी और स्टॉर्म ने कुछ समय पहले ही मेन रोस्टर में कदम रखा है, यानी वो अभी इतने बड़े मोमेंट का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं हैं। वहीं नटालिया और बैज़लर को पिछले कुछ हफ्तों संघर्ष करते देखा गया है। इसलिए साशा बैंक्स की एकमात्र विकल्प बचती हैं जो Survivor Series में विमेंस टीम SmackDown को जीत दिला सकती हैं।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...