Create
Notifications

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिनकी पत्नियों का खुद का बड़ा बिजनेस है 

WWE के कई रेसलर्स की पत्नियां भी उनका साथ रिंग में देती हैं
WWE के कई रेसलर्स की पत्नियां भी उनका साथ रिंग में देती हैं
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE में सुपरस्टार्स जहां लड़ते हैं और फैंस को अच्छे मैच देते हैं, वहीं इन रेसलर्स को WWE अच्छा खासा पैसा भी देता है। WWE सुपरस्टार्स को कॉन्ट्रैक्ट बेस पर रखा जाता है, जिसमें तय रकम हर साल दी जाती है। इसके अलावा कई सुपरस्टार्स की पत्नी भी WWE का हिस्सा हैं जो बैकस्टेज या फिर रिंग में काम करती हैं। हालांकि कुछ ऐसी पत्नियां भी है जिनका WWE से कोई नाता नहीं है और उन्होंने अपना खुद का बड़ा बिजनेस खोला हुआ है।

WWE में काफी सारे रेसलर्स ऐसे हैं जिन्होंने रिंग में अच्छा नाम कमाया है लेकिन उनकी पत्नी ने ज्यादा फेम हासिल किया। जैसे ड्रू मैकइंटायर की पत्नी पेशे से डॉक्टर हैं। एजे स्टाइल्स की पत्नी स्कूल में पढ़ाती हैं। इसके अलावा काफी सारे रेसलर्स की पत्नी हैं जिन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस या फिर फैशन इंडस्ट्री में नाम काम कमाया है। यहां हम आपको बताने वाले हैं उन चार सुपरस्टार्स पत्नियों के बारे में जिन्होंने अपना बिजनेस बनाया है।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग की पत्नी वांडा

WWE के दिग्गज गोल्डबर्ग रेसलिंग के साथ साथ एक्टिंग भी कर चुके हैं। जबकि उनकी पत्नी वांडा भी काफी मल्टी टैलेंटेड हैं। वांडा एक प्रोफेशनल स्टंट विमेन हैं और कई सारे टीवी के प्रोग्राम होस्ट करती हैं। गोल्डबर्ग और वांडा की मुलाकात एक सेट पर हुई थी जिसके बाद दोनों अबतक साथ है।

इसके अलावा वांडा का अपना बिजनेस भी है और वो कस्टम फर्निचर कंपनी की मालिक हैं। हाल ही में WWE में गोल्डबर्ग के बेटे को भी दिखाया था जब उनका मैच WWE के चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ हुआ। हालांकि लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे की हालत बुरी कर दी लेकिन माना जा रहा है कि उनका बेटा भी रेसलिंग में बिजनेस में आ सकता है।

खैर, गोल्डबर्ग की जहां रिंग में पहचान है तो वहीं उनकी पत्नी वांडा बाहरी दुनिया में बड़ा नाम कमा चुकी हैं। खैर, उम्मीद करते हैं कि किसी स्टोरीलाइन में गोल्डबर्ग की पत्नी वांडा भी WWE में नजर आए।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now