Create

WWE में 4 चीजें जो बिग ई के चैंपियन बनने के बाद आने वाले समय में देखने को मिल सकती हैं

WWE चैंपियन बिग और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE चैंपियन बिग ई और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान बिग ई (Big E) का आगमन हुआ था। हालांकि, वह किसी आम कारण की वजह से Raw में नहीं आए थे बल्कि उनके इस हफ्ते रेड ब्रांड में नजर आने के पीछे बहुत बड़ा मकसद था। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में दिखाई देने के बाद बिग ई ने MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके WWE चैंपियन बनने के इरादे जाहिर कर दिए थे।

इसके बाद शो के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) vs रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) WWE चैंपियनशिप मैच के बाद बिग ई एरीना में नजर आए थे और उन्होंने लैश्ले पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए उनसे WWE चैंपियनशिप जीत ली थी। अब जबकि, बिग ई नए WWE चैंपियन बन चुके हैं, ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में हम WWE में ऐसी 4 चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि बिग ई के चैंपियन बनने के बाद आने वाले समय में देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE Raw में कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स हील टर्न लेते हुए बिग ई पर हमला कर सकते हैं

WWE Raw में बिग ई के चैंपियन बनने के थोड़ी देर बाद ही कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स उनकी जीत का जश्न मनाने के लिए रिंग में आ गए थे। इसी के साथ एक बार फिर न्यू डे का रीयूनियन हो चुका है। हालांकि, संभव है कि जल्द ही न्यू डे एक बार फिर टूट सकती है।

ऐसा लग रहा है कि कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स आने वाले समय में अपने पार्टनर बिग ई पर हमला करते हुए हील टर्न ले सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह बहुत बड़ा ट्विस्ट होगा। वहीं, WWE चैंपियन बिग ई अपने साथियों से धोखा खाने के बाद उनके खिलाफ फ्यूड में आने का फैसला कर सकते हैं। अगर यह फ्यूड शुरू होता है तो फैंस को भी पुराने साथियों के बीच में मुकाबला होते हुए देखने में काफी मजा आएगा।

3- ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप पिक्चर में वापसी कर सकते हैं

बॉबी लैश्ले के WWE चैंपियन रहने की वजह से ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री नहीं कर सकते थे। हालांकि, बिग ई के नया चैंपियन बनने की वजह से मैकइंटायर को चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री करने का मौका मिल गया है।

वैसे भी, मैकइंटायर इस वक्त किसी फ्यूड का हिस्सा नहीं हैं और पिछले कुछ वक्त में वह कई रैंडम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। यही कारण है कि आने वाले समय में मैकइंटायर, बिग ई को चैलेंज करते हुए WWE चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री कर सकते हैं।

2- बिग ई WWE में सीरियस किरदार में नजर आ सकते हैं

WWE में बिग ई को अभी तक ज्यादातर मजाकिया किरदार ही निभाने का मौका मिला है। हालांकि, बिग ई के WWE चैंपियन बनने की वजह से उनके किरदार में बदलाव देखने को मिल सकता है। देखा जाए तो WWE चैंपियन बनने की वजह से उनके ऊपर काफी जिम्मेदारी आ चुकी है।

यही कारण है कि बिग ई जल्द ही सीरियस किरदार में आ सकते हैं। देखा जाए तो WWE चैंपियन के रूप में बिग ई पर सीरियस रोल ज्यादा सूट करेगा।

1- WWE Survivor Series 2021 में बिग ई और रोमन रेंस का आमना-सामना हो सकता है

बिग ई के WWE चैंपियन बनने के बाद से ही फैंस के बीच अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि इस साल Survivor Series में उनका यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से मुकाबला देखने को मिल सकता है। बता दें, WWE में अभी तक रोमन रेंस और बिग ई के बीच सिंगल्स मैच नहीं हो पाया है। यही कारण है कि अगर यह मैच होता है तो यह किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा। यही नहीं, रोमन रेंस जैसे बड़े स्टार के खिलाफ मैच लड़ने से बिग ई को काफी फायदा होगा।

हालांकि, बिग ई के खिलाफ Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन मैच में लड़ने के लिए रोमन रेंस को डीमन किंग और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल बचाना होगा। वहीं, बिग ई को भी इस मैच में लड़ने के लिए Survivor Series तक WWE चैंपियन बने रहना होगा। बता दें, पिछले साल Survivor Series में रोमन रेंस ने चैंपियन vs चैंपियन मैच में ड्रू मैकइंटायर का सामना किया था और इस मैच में रोमन की जीत हुई थी।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...